वैलेंटाइन डे पार्टी में अप्सरा बनकर पहुंची Anshula Kapoor, अर्जुन कपूर की बहन को सब एक टक देखते रह गए

Anshula Kapoor Beautiful Photos: हिंदी फिल्म निर्देशक बोनी कपूर की बेटी और एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके अलावा वो अपनी खूबसूरती और फिटनेस को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में उनकी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जो मुंबई में आयोजित किसी वेलेंटाइन डे पार्टी के दौरान की है. उनकी तस्वीरों और लुक को खूब पसंद किया जा रहा है.

वंदना सैनी Thu, 08 Feb 2024-11:21 pm,
1/5

अंशुला कपूर का धांसू लुक 

हाल ही में मुंबई में आयोजित एक वेलेंटाइन डे पार्टी से कई बड़ी हस्तियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भी नजर आ रही हैं. अक्सर ही किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में रहने वाली अंशुला वायरल फोटो में बेहद जबरदस्त लुक में नजर आ रही हैं. 

2/5

रेड ड्रेस में नजर आईं अंशुला

वायरल हो रही तस्वीरों में फिल्म निर्देशक बोनी कपूर की लाडली अंशुला कपूर स्लीवलेस रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें अंशुला किसी अप्सरा से कम नजर नहीं आ रही हैं. उनके इस अंदाज को खूब पसंद आ रहा है. इस दौरान अंशुला लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं. 

3/5

अंशुला के स्टाइल ने खींचा ध्यान 

साथ ही अंशुला कपूर ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और लाइट पिंक रेड कलर की लिपस्टिक कैरी किए नजर आ रही हैं. अंशुला ने अपने पूरे लुर को गोल्डन हाई हील्स से कंप्लीट किया हुआ है. उनके ये लुक और स्टाइल ने वहां मौजूद लोगों का खासा ध्यान खींचा. 

4/5

अंशुला की स्माइल के हुए दीवाने 

साथ ही अंशुला कपूर इस दौरान पैपाराजी को जमकर पोज देती नजर आ रही हैं और साथ ही अपनी क्यूट स्माइल दे रही हैं, जिसके फैंस भी कायल हो रहे हैं. अंशुला कपूर ने अपने फैंस को अचानक अपने शानदार ट्रांसफॉर्मेशन से अपने तमाम फैंस को चौंका दिया था. उन्होंने अपना 25 किलो वजन कम किया.

5/5

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 

अपनी जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन और फिटनेस से सभी को काफी प्रभावित करने वाली अंशुला कपूर खुद भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. साथ ही वो जिम में अपने वर्कआउट की फोटो-वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link