AP Dhillon की First Of A Kind स्क्रीनिंग में सितारों का जमावड़ा, अट्रैक्शन बनें सलमान खान-रणवीर सिंह, बोल्ड लुक में लाइमलाइट लूट ले गईं ये हसीना

AP Dhillon First Of A Kind Screening: पंजाबी- कनाडियन सिंगर-रैपर ने मुंबई में देर रात अपनी आने वाली वेब सीरीज `एपी ढिल्लन: फस्ट ऑफ ए काइंड` की स्क्रीनिंग रखी. इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन जगत के कई सितारे पहुंचे. जिसमें सलमान खान (Salman Khan) की एंट्री और मृणाल ठाकुर के लुक ने सारी लाइमलाइट खींच ली. देखिए इस स्क्रीनिंग की फोटोज जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

शिप्रा सक्सेना Thu, 17 Aug 2023-8:12 am,
1/6

कूल लुक में सलमान

इस वेब सीरीज की स्क्रीनिंग में सलमान खान अपने कूल लुक में पहुंचे. सलमान की इस धमाकेदार एंट्री ने सारी लाइमलाइट खींच ली. एक्टर इस इवेंट में ग्रे कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर की जींस में दिखे. रैपर एपी ढिल्लन ने सलमान खान के पहुंचते ही उनके साथ जमकर पोज दिए.

 

2/6

रणवीर भी आए नजर

सलमान खान के अलावा इस पार्टी में रणवीर सिंह ने भी चार चांद लगा दिए. रणवीर इस मौके पर व्हाइट कलर का कोट और लूज पैंट पहने पहुंचे. इसके साथ ही गॉगल्स लगाकर जमकर पोज दिए.

3/6

दिए तीनों ने पोज

सिंगर और रैपर एपी ढिल्लन ने सलमान खान और रणवीर सिंह के साथ जमकर पोज दिए. इस दौरान सलमान काफी टशन में नजर आए.

4/6

मृणाल का कातिलाना लुक

इस मौके पर टीवी से बॉलीवुड में एंट्री मार चुकी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ग्रीन कलर की टाइट फिटिंग की ड्रेस पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस फ्रंट साइड से डीपनेक की है जिसे पहनकर मृणाल कैमरे के सामने कातिलाना पोज देते हुए नजर आईं. 

5/6

अवनीत का किलर अंदाज

इसके साथ ही अवनीत कौर ब्लैक शाइनिंग टाइट पैंट के साथ कलरफुल शॉर्ट टॉप पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस इस टॉप के साथ डिफरेंट हेयर स्टाइल किया हुआ है जो उनके लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा है.

6/6

विवाद में एपी ढिल्लन

आपको बता दें, सिंगर-रैपर एपी ढिल्लन हाल ही में 'विद यू गाने' को प्रमोट करने के चक्कर में कुछ फोटोज डाली थी जिसके बाद वो विवाद में फंस गए. इन फोटोज में रैपर ने ऐसे जूते पहने दिखे जिसे लेकर उन्हें लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link