April Fool`s Day: अक्षय कुमार से लेकर अमिताभ बच्चन तक, जब एक्टर्स ने प्रैंक से छुड़ाए पसीने

April Fool`s Day: आज 1 अप्रैल है और अप्रैल फूल्स डे मनाया जा रहा है. इस मौके पर आज हम बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रैंक्सटर्स के बारे में बात कर रहे हैं. बॉलीवुड के ये बड़े-बड़े सितारे अपने प्रैंक के जरिये को-स्टार को या दूसरे सितारों को डरा दिया.

मृदुला भारद्वाज Mon, 01 Apr 2024-12:38 pm,
1/5

अक्षय कुमार

एक बार अक्षय कुमार के प्रैंक ने हुमा कुरैशी की हालत खराब कर दी थी. फिल्म 'जॉनी एलएल बी 2' के प्रमोशन के दौरान हुमा कुरैशी ने अक्षय कुमार के इस प्रैंक का खुलासा किया था. हुमा कुरैशी ने बताया था कि शूट के दौरान अक्षय ने हुमा का फोन ले लिया था और कई सारे बॉलीवुड एक्टर्स को शादी के प्रपोजल भेज दिए थे. और हुमा को इस बारे में कुछ नहीं पता था. जब हुमा को इस बारे में पता चला तो उन्हें बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई और उन्होंने सभी एक्टर्स को मैसेज भेजकर सफाई दी थी.

2/5

अजय देवगन

फिल्म 'सन ऑफ सरदार' में अक्षय कुमार के साथ काम करने वाले एक्टर अर्जन बाजवा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में प्रैंक का खुलासा किया था. अर्जन बाजवा ने बताया था कि अजय देवगन ने सेट पर गाजर के हलवे में मिर्ची मिलाकर सर्व कर दी थी. अजय देवगन ने स्पेशल ट्रीट देते हुए कहा था कि यह अबतक का सबसे अच्छा गाजर का हलवा है. अर्जन बाजवा ने ऐसे में खुशी-खुशी इसे खाया, लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि यह वास्तव में हलवे के रूप में छिपा हुआ मिर्च पाउडर का पेस्ट था. 

 

3/5

आमिर खान

आमिर खान को बॉलीवुड में 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' के रूप में जाना जाता है, लेकिन वह काफी चंचल और शरारती स्वभाव के भी हैं. उन्हें अपने को-स्टार के साथ प्रैंक करने में खूब मजा आता है. रवीना टंडन ने आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में 'अंदाज अपना अपना' के दौरान आमिर के प्रैंक का खुलासा किया था. रवीना ने बताया था कि आमिर ने शूटिंग के दौरान गर्म चाय का कप उनके ऊपर फेंकने का नाटक किया था. रवीना बहुत डर गई थीं, लेकिन यह सिर्फ एक प्रैंक था, क्योंकि कप खाली था और धागे से बंधा हुआ था.

4/5

अभिषेक बच्चन

1983 में आई फिल्म 'पुकार' के दौरान अभिषेक बच्चन ने एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ प्रैंक किया था. जीनत अमान ने खुलासा किया था कि अमिताभ बच्चन लगातार उनकी डोरबेल बजाते और फिर वहां से भाग जाते थे. अभिनेत्री पहले तो इस बात से अनजान थी कि यह सब कौन कर रहा है, जब तक कि एक दिन उन्होंने अभिषेक को ऐसा करते हुए पकड़ नहीं लिया. जीनत अमान ने यह कहानी रिएलिटी शो 'सुपर डांस 3' के दौरान बताई थी.

 

5/5

अमिताभ बच्चन

मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी बॉलीवुड के बड़े प्रैंक्स्टर्स में से एक हैं. एक बार उन्होंने रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार के साथ मिलकर कैटरीना कैफ को बुरी तरह से डरा दिया था. 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन के दौरान रोहित, अक्षय और कैटरीना 'कौन बनेगा करोड़पति' में पहुंचे थे. शो में पार्टनर को दूसरे साथी की मदद नहीं करनी थी, लेकिन अक्षय कुमार लगातार कैटरीना की मदद कर रहे थे, जिसके बाद अमिताभ ने नाराज हो गए थे और सेट छोड़कर चले गए थे. कैटरीना घबरा गई थीं. इसके बाद अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और रोहित शेट्टी तीनों सेट पर वापस आते हैं और कैटरीना से कहते हैं कि यह मजाक था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link