Photos: एक दूजे का हाथ थामे दिखे अरबाज और शूरा, कपल का कूल अंदाज देख दीवाने हो जाएंगे आप

Arbaaz And Sshura Khan Photos: अरबाज और शूरा की जोड़ी इंडस्ट्री की टॉप जोड़ी में से एक बन गई है. शादी के बाद से दोनों को लगातार प्यार मिल रहा है. उन्हें अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. कुछ देर पहले अरबाज और शूरा को एक बार फिर साथ में देखा गया. इस दौरान कपल का लुक बहुत कूल दिखाई दिया. साथ ही हमेशा की तरह वो आज भी मुस्कुराते दिखाई दिए. आप भी देखिए अरबाज और शूरा की बेहद प्यारी तस्वीरें.

गीतू कत्याल Mon, 26 Feb 2024-8:12 pm,
1/5

एक साथ दिखे अरबाज-शूरा

शादी के बाद से अरबाज और शूरा को जब भी देखा जाता है, दोनों एक साथ ही नजर आते हैं. आज भी दोनों एक दूसरे का हाथ थामे दिखा गया. शूरा पैपराजी को देख स्वीट स्माइल करती दिखीं. दोनों का अंदाज कमाल का नजर आ रहा है. 

2/5

कूल लुक में दिखा कपल

कपल के लुक की बात करें वो बहुत कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं. शूरा ने ब्लैक ट्राउजर और टॉप पहना हुआ है. वहीं, अरबाज सिंपल शूज, टी शर्ट और जींस में दिख रहे हैं. दोनों के आउटफिट का कलर एक जैसा दिख रहा है. 

3/5

हाथों में हाथ

अरबाज और शूरा एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं, इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि दोनों को ज्यादातर हाथ थामे हुए ही देखा जाता है. लोगों को उनका यह अंदाज बहुत पसंद आता है.

4/5

शूरा की स्माइल

पैपाराजी जैसे ही शूरा की फोटोज कैप्चर करती है, वो शरमाना शुरू कर देती हैं. आज भी कुछ ऐसा ही हुआ. पैप्स को देख वो फेस छुपाते हुए शरमाने लगीं. 

5/5

फैंस करते हैं पसंद

अरबाज और शूरा की जोड़ी को लोग बहुत प्यार दे रहे हैं. कपल की शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. हमेशा उनकी कोई ना कोई फोटो और वीडियो इंटरनेट पर छाई रहती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link