Honeymoon Photos: पेरिस जाकर रोमांटिक हुईं आरती सिंह, एफिल टावर के सामने दीपक को किया KISS

Arti Singh Dipak Chauhan Honeymoon Paris Photos: दीपक चौहान और आरती सिंह इन दिनों पेरिस में हनीमून मना रहे हैं. इन दोनों ने पेरिस में एफिल टावर के सामने कई सारे फोटोज क्लिक की और रोमांटिक पोज दिए. इन दोनों सितारों के हनीमून की ये फोटोज वायरल हो रही है जिस पर फैंस भर-भरके कमेंट्स कर रहे हैं.

शिप्रा सक्सेना Fri, 07 Jun 2024-4:32 pm,
1/5

एफिल टावर पहुंचीं आरती

आरती सिंह इन तस्वीरों में एफिल टावर के सामने पति दीपक चौहान के साथ रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने एफिल टावर के सामने ऐसी-ऐसी फोटोज क्लिक की, कि हर कोई उनके लुक और उनके स्टाइल को पसंद कर रहा है.

2/5

रोमांस में डूबे

इन तस्वीरों में आरती सिंह और दीपक चौहान एक दूसरे के साथ रोमांटिक मूड में है. आरती ने शॉर्ट ड्रेस पहना हुआ है तो वहीं दीपक ब्लू जींस और व्हाइट हॉफ स्लीव की शर्ट पहने हुए हैं. 

3/5

किया किस

आरती और दीपक कभी एक दूसरे को किस करते हुए दिखे तो कभी एक दूसरे के काफी क्लोज होकर पोज देते हुए नजर आए. 

 

4/5

आरती ने लिखा पोस्ट

आरती और दीपक ने इन रोमांटिक फोटोज को शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- 'हर दिन मैं तुम्हारे प्यार में दोबारा पड़ रही हूं. ना केवल प्यार में बल्कि वो इज्जत जो तुम मुझे दे रहे हो. फाइनली मैंने तुम्हारे साथ अपनी ड्रीम फोटो एफिल टावर के सामने क्लिक करवाई.'  

5/5

सेलेब्स ने लुटाया प्यार

आरती की इन तस्वीरों पर सेलेब्स रिएक्ट कर रहे हैं. रश्मि देसाई ने कमेंट में हार्ट वाला आइकन शेयर किया तो वहीं पारस छाबड़ा ने पार्टी वाला जीआइएफ शेयर किया.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link