Arti Singh Dipak Chauhan Wedding: एक दूजे के हुए आरती और दीपक, शादी के जोड़े में खूब जम रहा दोनों का अंदाज

Arti Singh Dipak Chauhan Wedding Photos: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह और दीपक चौहान आज हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरे तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही उनका पूरा परिवार साथ नजर आ रहा है. चलिए नजर डालते हैं उनकी खूबसूरत तस्वीरों पर.

वंदना सैनी Fri, 26 Apr 2024-8:43 am,
1/5

आरती सिंह और दीपक चौहान

आरती सिंह और दीपक चौहान आज शादी कं बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी की रश्में कई दिनों से चल रही थी, जिसके बाद अब दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं. दोनों की शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

2/5

हमेशा के लिए एक हुए आरती-दीपक

आरती सिंह और दीपक चौहान के फैंस भी लंबे समय से दोनों की शादी का वेट कर रहे थे, जो आज खत्म हो चुका है. वायरल हो रही तस्वीरों में दोनों शादी के जोड़े में एकदम शानदार लग रहे हैं और साथ ही एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. 

3/5

दोनों की खुशी

इतना ही नहीं, वायरल हो रही तस्वीरों में दोनों पैपराजी को खूब सारे पोज देते नजर आ रहे हैं और दोनों के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है. जहां आरती लाल रंग के जोड़े में हाथ में चूड़ा और हैवी ज्लैवरी कैरी किए नजर आ रही है तो वहीं, दीपक भी शेरवानी में शानदार लग रहे हैं. 

4/5

जमकर दिए पोज

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह और बिजनेसमैन दीपक चौहान काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों ने आज हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया है. दोनों पैप्स को खूब सारे पोज दे रहे हैं, जिनमें दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. वहीं, उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

5/5

एक साथ नजर आया परिवार

आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी में परिवार वालों के साथ-साथ कुछ करीबी दोस्त और टीवी इंडस्ट्री के तमाम सितारे नजर आए. सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में आरती के भाई और एक्ट्रेस कृष्णा अभिषेक पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link