दिवाली पार्टी के लिए परफेक्ट है आयुष्मान खुराना-ताहिरा कश्यप का एथनिक लुक, कपल्स जरूर करें फॉलो

Ayushmann Khurrana Tahira Kashyap Diwali Look: बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ी आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन सितारों को साथ लाकर प्री-दिवाली पार्टी में शिरकत की. सितारों से सजी ये महफिल बीते शुक्रवार 25अक्तूबर 2024 को मुंबई में उनके घर पर हुई थी जहां वो रोशनी के इस त्योहार को शानदार तरीके से मनाने के लिए एक साथ आए थे.

Shariqul Hoda शारिक़ुल होदा Sun, 27 Oct 2024-8:17 am,
1/5

स्टार्स का प्री-दिवाली बैश

इस जश्न में फिल्मी जगत के कई सितारे जैसै करण जौहर, ऋचा चड्ढा, अली फजल, भूमि पेडनेकर, नुसरत भरुचा, हुमा कुरैशी भी शामिल थे. कपल्स ने अपने शोसल मिडिया पर डांस का विडि़यो भी शेयर किया है. दीवाली सेलेब्रेशन में आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने रोमेंटिक सॉन्ग 'तू मान मेरी जां' पर भी कपल डांस किया जिसने सबका मन मोह लिया. सभी स्टार्स पार्टी को इंजॉय करते हुए नजर आए.

2/5

छा गए आयुष्मान खुराना

इस सेलिब्रेशन के दौरान आयुष्मान खुराना बेहतरीन लुक में नजर आए. उन्होंने गोल्डन वर्क से सजा हुआ नेवी ब्लू कुर्ता पहना था. जबकि उनकी वाइफ ताहिरा कश्यप ने मल्टीकलर लहंगा और पर्पल ब्लाउज पहना था. 

3/5

दिवाली के लिए परफेक्ट लुक

आयुष्मान खुराना का कु्र्ता बेहद ही अट्रेक्टिव था जिसमे गोल्डन कलर की एंब्रॉयडरी का वर्क हुआ था. इसके अलावा उन्होनें ब्लैक कलर के शूज पहन रखे थे, साथ ही उन्होनें आपने हाथ में सुनहरे रंग का ब्रेसलेट भी कैरी किया था. उनका ये लुक बहुत सिंपल और कैजुल था, जो दिवाली के लिए परफेक्ट लग रहा था.

4/5

ताहिरा भी किसी से कम नहीं

वहीं ताहिरा कश्यप ने कॉटन के कपड़े का प्रिंटेड गुजराती स्टाइल का मल्टीकलर लहंगा पहना था, जिसमे वो बेहद हसीन लग रही थी. उनके पर्पल ब्लाउज पर पीले और आसमानी कलर की डोरियो का काम था, जो इस लहेंगे की लुक को ज्यादा निखार रहा था. साथ ही में ताहिरा ने कुंदन की ज्वैलरी का पर्पल कलर का चॉकर नेकलेस पहनना था. 

5/5

हसीन जुल्फें

ताहिरा कश्यप का हेयरस्टाइल बहुत सिंपल था उन्होने अपने बालो को कर्ल किया हुआ था और अगर उनके मेकअप की बात करे तो न्यूड मेकअप के साथ लाइट सॉफ्ट पिंक लिपस्टिक यूज की थी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link