पाकिस्तान को धूल चटाने वाले इस क्रिकेटर की पत्नी हैं कृष्ण भक्त, बांग्लादेश में फहराती हैं भगवा

Bangladeshi Cricketer: सोशल मीडिया पर वह अक्सर एक्टिव रहती हैं. उनका नाम देबोश्री सोनचिता है और इंस्टाग्राम पर अक्सर वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उन्होंने अपने अकाउंट के बायो में श्री कृष्ण की सेवक, किसान, ट्रेवलर और एनिमल लवर लिखा है.

अल्केश कुशवाहा Wed, 04 Sep 2024-10:40 am,
1/11

पाकिस्तान पर बांग्लादेशी जश्न

पाकिस्तान की जमीन पर बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. सीरीज को 2-0 से जीतने के बाद अब पाकिस्तान की हर जगह थू-थू हो रही है. भारत में भी लोग पाकिस्तान क्रिकेट टीम को ट्रोल कर रहे हैं. 

2/11

लिटन दास की पत्नी

फिलहाल, बांग्लादेश ने बेहतरीन टेस्ट मैच खेला है और जीत के बाद भारत आने वाले हैं, क्योंकि 19 सितंबर से बांग्लादेश टीम इंडिया से दो टेस्ट मैच और 3 टी20 मैच खेलेगी. पहले टेस्ट मैच के हीरो रहे लिटन दास की हर कोई तारीफ कर रहा है और अब उनकी पत्नी की भी काफी तारीफ हो रही है, क्योंकि वह एक कृष्ण भक्त हैं.

 

3/11

उनका नाम देबोश्री सोनचिता

सोशल मीडिया पर वह अक्सर एक्टिव रहती हैं. उनका नाम देबोश्री सोनचिता है और इंस्टाग्राम पर अक्सर वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उन्होंने अपने अकाउंट के बायो में श्री कृष्ण की सेवक, किसान, ट्रेवलर और एनिमल लवर लिखा है. 

4/11

देबोश्री इंस्टाग्राम पर भी

देबोश्री के इंस्टाग्राम पर करीब 88 हजार फॉलोअर्स हैं और वो अक्सर अपने पति लिटन दास और बिटिया संग तस्वीर या वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके अकाउंट पर उन्हें श्रीकृष्ण की पूजा करते हुए भी देखा जा सकता है. उन्हें साड़ी में भी देखा जा सकता है. वह काफी ट्रेडिशनल हैं. 

 

5/11

देबोश्री श्रीकृष्ण भक्त

क्रिकेटर लिटन दास और उनकी पत्नी देबोश्री विश्वास सोनचिता दोनों भगवान के भक्त हैं. लिटन दास देवी के भक्त हैं, जबकि देबोश्री खुद को भगवान श्री कृष्ण की सेवक मानती हैं. 

6/11

सभी त्यौहारों पर पूजा

देबोश्री देवी, भगवान शिव, भगवान राम और सीता और भगवान श्री गणेश सहित विभिन्न देवताओं की पूजा करती हैं. वह शिवरात्रि, दुर्गा पूजा और गणेश चतुर्थी जैसे हिंदू त्योहारों के दौरान अपने घर के मंदिर की तस्वीरें सक्रिय रूप से पोस्ट करती हैं, जहां वह पूजा अनुष्ठानों में भाग लेती हैं.

 

7/11

कहां से की पढ़ाई?

देबोश्री ने शेर-ए-बांग्ला कृषि विश्वविद्यालय से मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की डिग्री हासिल की है. उनका जन्म दिनाजपुर में हुआ था और उन्होंने अपने प्रारंभिक वर्ष वहीं बिताए. 

8/11

देबोश्री के रिलेशनशिप

ऐसा कहा जाता है कि लिटन दास और देबोश्री कई सालों से रिलेशनशिप में थे. कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद, उन्होंने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया और सितंबर 2019 में हिंदू रीति-रिवाजों और परंपराओं का पालन करते हुए शादी कर ली.

 

9/11

भयानक घटना

2020 में, अपनी शादी के ठीक एक साल बाद लिटन दास की पत्नी के एक गंभीर घटना हुई. चाय बनाते समय गैस सिलेंडर फट गया था, जिससे वह घायल हो गई थीं. 

10/11

बाल बाल बचीं देबोश्री

हालांकि इस घटना में उन्हें कई चोटें आईं, लेकिन उन्होंने इसका बहादुरी से सामना किया और ठीक हो गईं, इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर वापस लौटीं.

11/11

रोमांटिक तस्वीरें

देबोश्री अपने इंस्टाग्राम पर लिटन दास के साथ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर करती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link