Hina Khan ही नहीं, इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी झेला ब्रेस्ट कैंसर का दर्द

Actress Battled With Breast Cancer: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में अपनी हेल्थ को लेकर शॉकिंग अपडेट दिया है. हिना खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया है कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं और तीसरी स्टेज पर हैं. हिना खान की हेल्थ से जुड़ा अपडेट सामने आने के बाद इंडस्ट्री के कई सेलेब्स और फैंस ने एक्ट्रेस पर प्यार लुटाना शुरू कर दिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं हिना खान से पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर का दर्द झेल चुकी हैं. आइए, यहां स्लाइड्स में जानते हैं किन-किन एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट कैंसर का दर्द झेला है.

प्राची टंडन Fri, 28 Jun 2024-1:55 pm,
1/5

हिना खान

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से पीड़ित होने की बात की है. हिना खान ने साथ ही कहा कि वह अपने फैंस के प्यार और सम्मान की कदर करती हैं, लेकिन इस वक्त उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए. 

2/5

महिमा चौधरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी भी ब्रेस्ट कैंसर का दर्द झेल चुकी हैं. शाहरुख खान के अपोजिट परदेस से डेब्यू करने वालीं महिमा चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके अपने कैंसर के बारे में बताया था.  

3/5

ताहिरा कश्यप

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी और लेखिका से डायरेक्टर बनीं ताहिरा कश्यप भी ब्रेस्ट कैंसर का सामना कर चुकी हैं. ताहिरा ने अपने कैंसर पर हमेशा खुलकर बात की है, एक्ट्रेस इलाज के बाद अब पूरी तरह ठीक हैं. 

4/5

मुमताज

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज भी ब्रेस्ट कैंसर का दर्द झेल चुकी हैं. मुमताज को साल 2002 में कैंसर डायग्नोज हुआ था. एक्ट्रेस अब इलाज के बाद ठीक हैं और हेल्दी लाइफ जी रही हैं. 

5/5

बारबरा मोरी

ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'काइट' में नजर आईं एक्ट्रेस बारबरा मोरी भी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ चुकी हैं. एक्ट्रेस को उनके करियर के शुरुआती दिनों में कैंसर ने अपनी चपेट में ले लिया था.  हालांकि इलाज के बाद एक्ट्रेस एकदम ठीक हैं.  बारबरा मोरी ब्रेस्ट कैंसर की महिलाओं के बीच जागरूकता फैलाने के लिए भी काम र रही हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link