ये एक फिल्म कर देगी सब सस्पेंस-थ्रिलर फिल्मों की ऐसी-तैसी, देखने के बाद सूख जाएगा गला

फोरेंसिक टीम में एक ऑफिसर हैं अग्नि. एक मर्डर केस पर काम करता है. एक लड़की की हत्या के मामले ने पूरे डिपार्टमेंट को हिलाकर रख दिया है. जैसे जैसे अग्नि को लगता है कि वह इस केस को सुलझा लेगा, वह उतना ही इस मामले में उलझता जाता है. एक के बाद एक घटनाएं ऐसी होती है कि वह हक्का बक्का रह जाता है....ये है V1 फिल्म की कहानी. जिसे V1 मर्डर केस भी कहते हैं.

वर्षा Tue, 17 Sep 2024-9:26 am,
1/5

तगड़ी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म

'V1 मर्डर केस' एक ऐसी तगड़ी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जो अच्छी अच्छी फिल्मों को फेल कर देती है. इसे आप इस वीकेंड पर निपटा सकते हैं. 114 मिनट की ये फि्लम साउथ की जबरदस्त फिल्मों में से एक हैं. इसमें आपको कोई बड़ा हीरो नहीं मिलेगा लेकिन उसकी धमाकेदार एक्टिंग और कहानी जरूर देखने को मिलेगी.

 

2/5

V1 मर्डर केस ओटीटी पर कैसे देखें

'V1 मर्डर केस' 27 दिसंबर 2019 में रिलीज हुई थी. जिसे पावेल नवगीथन ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में राम अरुण कास्त्रो, विष्णउप्रिया पिल्लई लीड रोल में हैं. ये एक तेलुगू भाषी फिल्म है. जिसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. ये अमेजन प्राइम पर मौजूद है. जिसे यूए सर्टिफिकेट मिला था. हालांकि आपको ये सिर्फ तेलुगू में मिलेगी.. मगर हिंदी में देखने का तरीका भी है. यूट्यूब पर हिंदी में डबड फिल्म आपको मिल जाएगी. जो कि अच्छी क्वालिटी में हैं.

 

3/5

फिल्म की कहानी

'V1 मर्डर केस' की कहानी की बात करें तो ये एक लड़की के मर्डर केस पर बनी है जो बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहती है. फोरेंसिक ऑफिसर अग्नि को ये केस सुलझाने को मिलता है. वह खुद अंधेरे के डर निक्टोफोबिया से जूझ रहा है. 

4/5

ऐसे तगड़े मोड़ कि सोच भी नहीं सकते

वह लड़की के पार्टनर से पूछताछ करता और साथ ही एक ऐसे इंसान का पता चलता है जो लड़की से आखिरी बार मिला था. मगर हैरानी तब होती है जब लड़की का बॉयफ्रेंड भी मृत पाया जाता है. आगे चलकर कई बड़े घटनाएं होती हैं जो इस हत्या की गुत्थी को उलझाती जाती है. कुल मिलाकर ये मर्डर इन्वेस्टिगेशन फिल्म काफी हैरान करती है.

 

5/5

कोई फिल्म को फाइनेंस नहीं करना चाहता था

'V1 मर्डर केस' की कहानी में एक फ्लो है जो इसे बिंज वॉच बनाती है. दृश्य इतने प्रभावित करते हैं कि आप इसे एक बार शुरू करेंगे तो खत्म करके ही टीवी से उठेंगे. तो इस हफ्ते ये आपकी एक अच्छी चॉइस साबित हो सकती है. इस फिल्म को लेकर एक किस्सा भी काफी मशहूर है. राइटर ने इस कहानी को करीब 100 मेकर्स को सुनाया था मगर कोई भी इसे फाइनेंस करने को तैयार नहीं हो रहा था. फिर अंत में इसे अरविंद धर्मराज, एनए रामू और सर्वानन पोनराज ने प्रोड्यूस किया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link