सीने पर सांप और प्लास्टिक का टॉप... IIFA 2024 में भूमि पेडनेकर का लुक देख भौचक्के रह गए फैंस; बोले- `ये तो उर्फी की भी गुरू निकलीं..`

Bhumi Pednekar IIFA 2024 Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अक्सर अपने काम से ज्यादा अपने अनोखे अंदाज और यूनिक फैशन सेंस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. उनके अतरंगी आउटफिट्स हमेशा लोगों का ध्यान खींचते हैं. हाल ही में भूमि ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं, जो आईफा अवॉर्ड्स 2024 के दौरान की हैं. इवेंट के लिए एक्ट्रेस ने एथनिक लुक चुना, लेकिन वो कुछ ऐसा था जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया. उनकी फोटोज पर यूजर्स कमेंट्स कर एक्ट्रेस को खूब ट्रोल कर रहे हैं. चलिए एक नजर डालते हैं उनके इस यूनिक लुक और मजेदार कमेंट्स पर.

वंदना सैनी Sat, 28 Sep 2024-2:25 pm,
1/5

भूमि पेडनेकर का यूनिक फैशन सेंस

हाल ही में आइफा उत्सवम 2024 का आयोजन अबू धाबी की सरजमीं पर हुआ. जहां साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की, जिनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी है. हालांकि, उनके लुक को लेकर उनको सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है. यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस अभी तक अपने 'नागिन' युग में हैं! जिसके पीछे की वजह है इवेंट के लिए उनका यूनिक एथनिक लुक, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. 

2/5

आईफा अवॉर्ड्स 2024 के लिए चुना ऐसा लुक

आईफा अवॉर्ड्स 2024 के लिए भूमि पेडनेकर ने एक दम सबसे हटकर अपना लुक चुना, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया जा रहा है. बीती रात  भूमि पेडनेकर आईफा अवॉर्ड फंक्शन में कुछ ऐसे अवतार में पहुंची, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया. 2024 जीक्यू बेस्ट ड्रेस्ड अवार्ड्स में वो सीने पर लिपटे सांपों के साथ एक अतरंगी ड्रेस पहनकर पहुंचीं. उनके इस लुक को देखने के बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ही बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया और कुछ-कुछ कहने लगे.

3/5

अपने लुक को लेकर ट्रोल होने लगीं भूमि

भूमि पेडनेकर ने आईफा अवॉर्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर रॉ मैंगो की ग्लास आर्मर साड़ी को चुना, जिसमें एक यूनिक स्नेक ब्रेस्टप्लेट था. उनके ब्लाउज पर मेटल के दो सांपों का डिज़ाइन बना है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए. जैसे ही उनकी तस्वीरें और इवेंट के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए, नेटिज़न्स के रिएक्शन आने लगे और कुछ लोग इसे लेकर कन्फ्यूज दिखे. भूमि के इस 'नागिनकोर' लुक ने लोगों का खूब ध्यान खींचा. लोगों ने उन्हें कमेंट्स कर ‘डसना’ शुरू कर दिया और उनकी तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे. 

4/5

 यूजर्स उर्फी से कर रहीं भूमि को कम्पेयर

इतना ही नहीं, यूजर्स उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं. शेयर की गई फोटोज में यूजर्स कमेंट्स कर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रही हैं. फोटोज पर एक यूजर ने लिखा, 'अगर ऐसा है, तो उर्फी इससे बेहतर है'. एक यूजर ने लिखा, 'मुझे लगता है कि उर्फी का ड्रेसिंग सेंस इनसे बेहतर है'. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बुलेटप्रूफ नागिन'. दूसरे यूजर ने लिखा, 'हे भगवान, ये क्या पहन लिया है'? किसी ने लिखा, 'ये क्या बकवास है..'. वहीं, किसी ने लिखा, 'फैशन के नाम पर कुछ भी... क्यों भाई, आखिर जरूरत क्या थी'?

5/5

भूमि पेडनेकर का वर्कफ्रंट

भूमि ने इंस्टाग्राम पर अपनी कस्टम स्नेक ब्रेस्टप्लेट साड़ी के लुक की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सिंड्रेला अपने कवच में तैयार है'. इसके साथ ही उन्होंने #GQBestDressed2024 का हैशटैग भी दिया है. इस लुक को लेकर भूमि ने खुद इसका मतलब समझाया है और इसे डिकोड किया है. वहीं, अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार फिल्म ‘भक्षक’ में नजर आई थी. जो इसी साल फरवरी में ओटीटी पर रिलीज हुई थी. भूमि बी-टाउन की एक टैलेंटिड एक्ट्रेस हैं. जो अब ‘टायलेट एक प्रेमकथा’, ‘बधाई दो’, ‘शुभ मंगल सावधान’ और ‘सांड की आंख’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link