Bigg Boss 17 Contestants: लिस्ट में जुड़ गए ये नए नाम, आ गए तो यकीनन मचेगा ‘तहलका’!

BB 17 Contestants List with Photos: बिग बॉस 17 को लेकर चर्चा जोरों पर हैं. कई नाम अब तक सामने आए हैं लेकिन अब खबर है कि कुछ नए सेलेब्स शो में एंट्री लेने जा रही हैं और अगर ये आए तो जबरदस्त हंगामा लाजिमी हो जाएगा.

पूजा चौधरी Tue, 10 Oct 2023-5:31 pm,
1/5

सनी आर्या कर सकते हैं शो में शिरकत

Sunny Arya: बिग बॉस 17 के संभावित कंटेस्टेंट की लिस्ट में अचानक से एक नया नाम सामने आ गया है. वो नाम है सनी आर्या का. यूं तो हर कोई उन्हें जानता है लेकिन आपको बता दें कि वो एक पॉपुलर यूट्यूबर हैं. उन्हें हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि वो शो में हिस्सा लेने ही मुंबई आए हैं.

2/5

कीर्ति मेहरा के शो में आने की खबरें तेज

kirti Mehra:खबरें जोरों पर हैं कि शो में बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव की एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा नजर आने वाली हैं. ये खबर तब उड़ी जब कीर्ति ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया और बताया कि 15 अक्टूबर को वो एक बड़ा सरप्राइज देने वाली हैं.

3/5

फिरोजा खान भी ले सकती हैं एंट्री

Firoza Khan: फिरोजा खान का नाम जद हदीद की वजह से चर्चा में हैं. खबर है कि दोनों रिश्ते में रहे और अब बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आए जद हदीद के बाद फिरोजा बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने जा रही हैं. वहीं वो इस लेकर काफी एक्साइटेड भी बताई जा रही हैं.  

4/5

Mamta Kulkarni: ममता कुलकर्णी का नाम भी हर किसी के लिए काफी शॉकिंग है. खबर है कि 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी शो में हिस्सा ले सकती है. हालांकि इसे लेकर असमंजस बरकरार है क्योंकि ममता का इस शो में आना इतना आसान नहीं होने वाला.

5/5

ऋषभ जायसवाल शो में आ सकते हैं नजर

Rishab Jaiswal: ऋषभ पहले भी कई रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुके हैं और इन रीयल खेल को खेलने में माहिर हैं. अब खबर है कि मेकर्स ने उन्हें बिग बॉस में आने के लिए अप्रोच किया है और उन्होंने इस ऑफर को मान भी लिया है. जल्द ही बिग बॉस 17 में नजर आ सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link