बज रहा था `अपनी शादी के दिन अब दूर नहीं है` गाना, फफफ-फफक कर रो रही थीं बिपाशा बसु, टूट गए थे डिनो भी

Bipasha Dino Breakup: 22 साल पहले `राज` (Raaz) मूवी ने बोल्ड सीन्स और डरावनी कहानी ने सभी की चीखें निकाल दी थीं. इस फिल्म में बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और डिनो मोरिया ने हॉट सीन का तड़का लगाया था जिसने बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा दिया. फिल्म में बिपाशा और डिनो बतौर हसबैंड-वाइफ अपनी शादी को बचाने की कोशिश करते नजर आते हैं. लेकिन क्या आपको पता है इन दोनों का ब्रेकअप इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ था. हाल ही में राज डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने इंटरव्यू में बताया कि उस वक्त सेट का माहौल क्या था.

शिप्रा सक्सेना Thu, 08 Aug 2024-7:18 pm,
1/5

बिपाशा-डिनो मोरया

'राज' फिल्म की शूटिंग के दौरान बिपाशा बसु और डिनो मोरिया एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन राज की शूटिंग के दौरान ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. न्यूज18 शोशा से बातचीत के दौरान विक्रम भट्ट ने बताया कि कैसे सेट के माहौल पर इसका असर पड़ा. 

2/5

वो दर्दनाक पल

एक सीन को याद करते हुए विक्रम भट्ट ने कहा- 'मुझे वो दर्दनाक पल याद है. जब हम उनके शादी के गाने- 'मैं अगर सामने की शूटिंग कर रहे थे. गाने में एक लाइन है.' 'अपनी शादी के दिन अब दूर नहीं है'... बस इसी सीन के दौरान वे दोनों लड़ पड़े थे.'

 

3/5

लड़ाई पोस्टपोन क्यों नहीं कर देते?

बिपाशा रो रही थीं और डिनो दुखी थे. विक्रम भट्ट ने कहा कि तब मैंने दोनों से बात की और कहा कि दोनों अपनी लड़ाई खत्म करके और बिना किसी दिक्कत के शूटिंग होने दें. मैंने उनसे कहा था- 'दोस्तों आप लोग लड़ाई नहीं कर सकते. दो दिनों के लिए अपनी लड़ाई पोस्टपोन क्यों नहीं कर देते?'

 

4/5

टूट गया रिश्ता

इसके बाद हमने साथ में लंच किया. लेकिन उन दोनों का रिश्ता टूट रहा था और 'राज' रिलीज होते ही उन दोनों का रिश्ता पूरी तरह टूट गया था. 

5/5

लीसा रे थीं पहली पसंद

आपको बता दें, 'राज' फिल्म के लिए बिपाशा बसु पहली पसंद नहीं थे. मेकर्स लीसा रे को कास्ट करना चाहते थे. लेकिन लीसा के किसी वजह से फिल्म को छोड़ते ही फिल्म बिपाशा को मिली.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link