S Jaishankar: काला चश्मा.. टिप-टॉप सूट-बूट, पाकिस्तान में दिखा एस जयशंकर का स्वैग.. फोटो वायरल

S Jaishankar Pakistan Visit: विदेश मंत्री इस वक्त पाकिस्ता में हैं. वे एससीओ सम्मेलन में शामिल होने के लिए इस्लामाबाद पहुंचे हैं. गौर करने वाली बात यह है कि कई सालों में भारत के किसी वरिष्ट मंत्री की यह पहली यात्रा है. जयशंकर के इस्लामाबाद एयरपोर्ट पहुंचने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. लोगों का उनका स्वैग खूब पसंद आ रहा है..

गुणातीत ओझा Tue, 15 Oct 2024-7:13 pm,
1/8

विदेश मंत्री एस जयशंकर एससीओ सम्मेलन में शामिल होने के लिए मंगलवार को इस्लामाबाद पहुंचे. नूर खान हवाई अड्डे पर पाकिस्तान के वरिष्ठ अधिकारियों ने जयशंकर का रिसीव किया.

2/8

एस जयशंकर की फ्लाइट जब पकिस्तान में लैंड की तो सभी की निगाहें उनकी ही तरफ थीं. उनके स्वैग ने सभी का ध्यान आकर्षित किया.

3/8

टिप-टॉप सूट-बूट में उनका अंदाज देखने लायक था. वे जब फ्लाइट से उतरे तो उनकी आंखों पर ट्रांसपैरेंट चश्मे थे. फ्लाइट के स्टेप्स से उतरते ही उन्होंने काला चश्मा लगा लिया.

4/8

उनका काला चश्मा लगाने का अंदाज अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. सोशल मीडिया यूजर्स उनके एक्सप्रेशन से खासा प्रभावित हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर एस जयशंकर की पाकिस्तान वाली तस्वीरें तेजी से शेयर की जा रहीं हैं.

5/8

बता दें कि पिछले करीब नौ साल में पहली बार भारत के विदेश मंत्री ने पाकिस्तान की यात्रा की है. दोनों पड़ोसी देशों के बीच संबंध कश्मीर मुद्दे पर और पाकिस्तान से सीमापार आतंकवाद को लेकर तनावपूर्ण बने हुए हैं.

6/8

इससे पहले विदेश मंत्री के रूप में सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान की यात्रा की थी. वह दिसंबर 2015 में अफगानिस्तान पर एक सम्मेलन में शामिल होने के लिए इस्लामाबाद की यात्रा पर आयी थीं.

7/8

मामले से जुड़े लोगों ने कहा कि जयशंकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की ओर से आयोजित रात्रि भोज समारोह में शामिल हो सकते हैं. शरीफ एससीओ के सदस्य देशों के प्रतिनिधियों का स्वागत करने के लिए उन्हें रात्रि भोज देंगे.

8/8

जयशंकर की पाकिस्तान यात्रा महत्वपूर्ण मानी जा रही है और इसे नई दिल्ली की ओर से एक अहम निर्णय के रूप में देखा जा रहा है. उन्होंने हाल में एक समारोह में अपने संबोधन में कहा था कि भारत किसी भी पड़ोसी की तरह निश्चित रूप से पाकिस्तान के साथ अच्छे संबंध रखना चाहेगा. लेकिन सीमापार आतंकवाद पर ध्यान नहीं देकर और ख्याली पुलाव बनाकर ऐसा नहीं किया जा सकता.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link