`क्वीन` Kangana Ranaut का घर पैलेस से कम नहीं, 7 बेडरूम 7 बाथरूम वाले इस आशियाने की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Kangana Ranaut Manali House: कंगना रनौत का जन्म मनाली के मंडी जिले के छोटे से शहर बांबला मे हुआ था. आज वह इसी जिले से बीजेपी पार्टी से चुनाव भी लड़ने वाली हैं. खास बात तो हैं कि समुद्र तल से 2000 मीटर की ऊंचाई पर बना कंगना रनौत का क्वीन साइज माउंटेन रिट्रीट मनाली के अट्रेक्शन का प्वाइंट्स में से एक है. सुंदर वादियों से घिरा यह घर बेशक हर किसी के लिए सपनों के आशियने जैसा है.

शारदा सिंह Tue, 26 Mar 2024-1:06 pm,
1/7

गणेश मंदिर

कंगना रनौत के घर में भगवान गणेश की एक सुंदर मूर्ति के साथ एक सुंदर मंदिर है. मंदिर के टॉप पर बना आर्क इसे पुराने इस आधुनिक मंदिर को एक ट्रेडिशनल लुक देता है.

 

2/7

ऑ-ग्लास कंजर्वेटरी

हर कमरे से सिनेमाई बर्फ की चोटी वाले पहाड़ के दृश्य, घरेलू जिम और ऑल-ग्लास कंज़र्वेटरी इस घर को एक भव्य आकर्षण देते हैं.  सुंदर कांच से तैयार की गयी ऑ-ग्लास कंजर्वेटरी घर के पिछले हिस्से में मौजूद है जहां कंगना फूर्सत के समय बैठना पसंद करती हैं.

 

3/7

आउट डोर सीटिंग

कंगना ने अपने घर में आउट डोर वेदर को इंजॉय करने लिए भी एक स्पॉट डिजाइन करवाया है. यहां वह मेडिटेशन करने के अलावा अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना पसंद करती हैं.

4/7

किचन

कंगना के मनाली हाउस का ये किचन वूडन फ्लोरिंग के साथ तैयार किया गया है, जो कि ट्रेडिशनल पहाड़ी घर का अनुभव देता है. इसमें दिवार अटैच्ड वुडन रेक अलमारी बनायी गई है जो कि इस मोर्डन किचन को देसी टच दे रहा है.

 

5/7

फ्रेंच कॉलोनियल स्टाइल में बना है इंट्रेंस

मनाली में कंगना रनौत के बंगले का इंट्रेंस फ्रेंच कॉलोनियल स्टाइल में बना है. दरवाजे पर ग्रे सीमेंटेड 3डी फोर्म एक्ट्रेस के घर को मॉर्डन टच देता है. कंगना रनौत के घर के एंट्री पर खड़ी नेचुरल स्टोन्स की पट्टियां उनके घर की सबसे आकर्षक विशेषताओं में से7 एक हैं.

6/7

हैंडपेंट पिकॉक वॉल आर्ट

हिमाचल में कंगना रनौत के घर की दीवार पर हैंडपेंटेड पिकॉक बना हुआ है, जो इनके घर की खूबसूरती में चार चांद लगता है. इसकी झलक कंगना के कई इंस्टाग्राम पोस्ट में देखने के लिए मिलती है.

7/7

7 बेडरूम 7 बाथरूम

कंगना का घर 7600 स्क्वायर फीट में बना हुआ है. इसमें 7 बेडरूम और 7 बाथरूम है. पहाड़ पर बने इस घर की कीमत 30 करोड़ के लगभग बतायी जाती है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link