18 की उम्र और पहली फिल्म के दौरान ही इस बिजनेसमैन पर हार बैठीं दिल, वैष्णो देवी के मंदिर में लिए थे सात फेरे

Actress Married To Businessman: हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे है उनकी खूबसूरती के चर्चे खूब होते हैं. वो कोई और नहीं बल्कि बेहद ही शानदार अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार हैं.

पूजा चौधरी Thu, 07 Dec 2023-4:23 pm,
1/5

18 की उम्र में हो गया था प्यार

दिव्या खोसला कुमार ने फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियो से बॉलीवुड नगरी में कदम रखा था. उस वक्त वो महज 17 साल की रही होंगी. दिव्या स्क्रीन पर इतनी खूबसूरत लगी थीं कि उनसे नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल था. शायद यही वजह रही कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मशहूर बिजनेसमैन और फिल्म प्रोड्यूसर भूषण कुमार उन्हें पसंद करने लगे थे.

2/5

भूषण कुमार को पसंद आ गई थीं दिव्या

शूटिंग के दौरान दोनों की औपचारिक सी मुलाकात थी लेकिन भूषण बार-बार दिव्या से मिलने लगे तो ये बात एक्ट्रेस को ठीक नहीं लगी लिहाजा उन्होंने उनसे दूरी बना ली लेकिन भूषण दिव्या को लेकर काफी सीरियस थे लिहाजा उन्होंने उस दूरी की वजह जाननी चाही और अपने एक दोस्त को दिव्या के घर तक भेज दिया.

3/5

2005 में कर ली शादी

तब दिव्या को अहसास हुआ कि भूषण उनके लिए काफी सीरियस है और दोनों की दोस्ती हो गई. दोस्ती को प्यार में बदलने में वक्त नहीं लगा. एक साल के अंदर दोनों ने शादी कर ली. 2004 में दिव्या की पहली फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियो रिलीज हुई और 2005 में भूषण और दिव्या रिश्ते में बंध गए.  

4/5

वैष्णो देवी के दरबार में हुई थी शादी

ये शादी कटरा के वैष्णो देवी मंदिर में हुई थी क्योंकि भूषण के पिता गुलशन कुमार माता के बड़े भक्त थे और ये बात किसी से छिपी नहीं. माता के आशीर्वाद से ये जोड़ी आज इतने सालों बाद भी कायम है. दोनों तब से एक दूसरे के साथ हैं और इस पवित्र रिश्ते को प्यार से निभा रहे हैं.

5/5

2011 में बनीं मां

दिव्या खोसला कुमार एक बेटे की मां भी बन चुकी हैं. 2011 में उन्होंने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम रूहान है. अब वो 12 साल का हो चुका है. वहीं शादी के लगभग 18 साल बाद भी दिव्या स्क्रीन पर उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं जितनी सालों पहले दिखा करती थीं. यारियां से उन्होंने एक्टिंग में वापसी की.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link