`सबसे रूड तापसी तो फेक हैं अजय, करण ने किया था गंदा इशारा..`, पपाराजी ने सेलेब्स के नखरों की खोली पोल

Bollywood Paparazzi on Celebs: कैमरे के पीछे आखिर बॉलीवुड सेलेब्स कैसे होते हैं? ये एक बॉलीवुड के मशहूर पपाराजी ने बताया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू और जया बच्चन को रूड तो अजय देगवन को फेक कहा है. वहीं वामिका के बारे में भी बात की है.

वर्षा Thu, 20 Jun 2024-5:53 pm,
1/7

बॉलीवुड और पपाराजी

पिछले कुछ सालों में पपाराजी कल्चर काफी बढ़ा है. सिंपल भाषा में कहे तो पपाराजी होते हैं फोटोग्राफर. वो मीडियाकर्मी जो फेमस सितारों की जिंदगी को उनके फैंस के सामने लाते हैं. इस जगत में मानव मंगलानी, विरल भयानी से लेकर विरेंद्र चावला जैसे कई नाम आपने सुने होंगे. इन्हीं पपाराजी के जरिए कभी सेलेब्स का जिम लुक देखने को मिलता है तो कभी एयरपोर्ट लुक. किसी के घर शादी हो या ब्याह, सारे पलों को यही सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. अब ऐसे ही एक पपाराजी ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड वालों की पोल खोलकर रखी है.

2/7

कौन है ये पपाराजी

ये पपाराजी हैं वरिंदर चावला, जिन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर सेलेब्स की पोल खोलकर रख दी है. उन्होंने  'आस्क की एनिथ‍िंग' सेशन के दौरान बॉलीवुड सेलिब्रेटिज के कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. चलिए एक एक करके बताते हैं.

 

3/7

करण सिंह ग्रोवर ने किया था गंदा इशारा

एक पोस्ट में वरिंदर चावला ने करण सिंह ग्रोवर को लेकर भी जवाब दिया. उन्होंने बताया कि एक बार करण सिंह ग्रोवर ने उनकी टीम के फोटोग्राफर को 'मिडल फिंगर' दिखाई थी. बाद में उनकी टीम ने फिर उनसे रिक्वेस्ट की कि वह इस फोटो या वीडियो को अपलोड न करें. उन्होंने इसके बावजूद उनका सम्मान रखा और तस्वीर को अपलोड नहीं किया.

4/7

अजय देवगन को बताया फेक

सबसे हैरतअंगज तो अजय देगवन के लिए पपाराजी ने कहा. उनसे पूछा गया कि सबसे फेक बॉलीवुड एक्टर कौन हैं? तब उन्होंने अजय देवगन का नाम लिया.

5/7

तापसी पन्नू और जया बच्चन को बताया रूड

इस आस्क मी एनिथिंग सेशन में बॉलीवुड पैप ने जया बच्चन और तापसी पन्नू का नाम रूड एक्ट्रेस के तौर पर लिया. उन्होंने कहा कि दोनों अक्सर पैप्स से नाराज रहती हैं. 

6/7

सारा अली खान, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर हैं फेवरेट तो कियारा कैसी हैं

सारा अली खान के लिए पपाराजी ने बताया कि वह शटरबग्स की फेवरेट एक्ट्रेस हैं. वह काफी सॉफ्ट नेचर की हैं. सबसे हंसकर बोलती हैं. उन्होंने रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम भी लिया. वहीं कियारा आडवाणी को निजता काफी पसंद हैं. वह न तो नरम हैं न ही सख्त.

7/7

वामिका को बताया अनुष्का की कार्बन कॉपी

इस सेशन में कुछ यूजर्स ने विराट कोहली की फैमिली को लेकर भी जानना चाहा. तब पपाराजी ने बताया कि वामिका बिल्कुल अनुष्का की कार्बन कॉपी हैं. वहीं विराट कोहली काफी सॉफ्ट हैं. विराट ने दोनों बच्चों के समय पैप्स से रिक्वेस्ट की थी कि वह तस्वीरें पब्लिकली न शेयर करें, आजतक पैप्स उनकी इस बात का सम्मान करता आ रहा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link