Broken News 2 Premiere: ग्रे स्कर्ट-टॉप में श्रिया पिलगांवकर, फैशन गेम में सोनाली बेंद्रे ने मारी बाजी

The Broken News Season 2: जी5 की वेब सीरीज `ब्रोकन न्यूज` सीजन 2 की स्ट्रीमिंग 3 मई से होने जा रही है. स्ट्रीमिंग से पहले शो का एक प्रीमियर रखा गया, जिसमें शो की स्टारकास्ट के साथ-साथ कई सितारों ने हिस्सा लिया. श्रिया पिलगांवकर, अहाना कुमार, सुचित्रा पिल्लई, शुमोना चक्रवर्ती, सोनाली कुलकर्णी, कीर्ति कुल्हारी जैसी कई एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर अपना फैशन सेंस दिखाया, लेकिन बाजी सोनाली बेंद्रे मारकर ले गईं.

मृदुला भारद्वाज Tue, 30 Apr 2024-9:15 am,
1/11

ब्रोकन न्यूज का सीजन 2 प्रीमियर इवेंट

ब्रोकन न्यूज का सीजन 2 जी5 पर 3 मई से स्ट्रीम होने वाला है. नए सीजन में सोनाली बेंद्रे, जयदीप अहलावत और श्रिया पिलगांवकर क्रमशः अमीना कुरेशी, दीपांकर सान्याल और राधा भार्गव के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे. शो की स्ट्रीमिंग से पहले एक प्रीमियर रखा गया, जिसमें स्टारकास्ट के साथ-साथ कई सितारे शामिल हुए.

2/11

सोनाली बेंद्रे

ब्रोकन न्यूज का सीजन 2 के प्रीमियर में सोनाली बेंद्रे ब्लैक और व्हाइट कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. सोनाली ने अपने बालों का ऊंचा बन बनाया था, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं. सोनाली के साथ उनके पति गोल्डी बहल भी मौजूद थे.

 

3/11

श्रिया पिलगांवकर

एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर ग्रे कलर की लॉन्ग डेनिम स्कर्ट के साथ ग्रे कलर का क्रॉप टॉप पहनकर प्रीमियर में पहुंची थीं. श्रिया काफी खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने सोनाली बेंद्रे और जयदीप अहलावत के साथ खूब पोज दिए. 

4/11

जयदीप अहलावत

जयदीप अहलावत ब्राउन कलर की पैंट शर्ट पहनकर स्टाइल से इवेंट में पहुंचे. उन्होंने सिर पर कैप लगा रखी थी. जयदीप अहलावत ने श्रिया पिलगांवकर और सोनाली बेंद्रे के साथ-साथ श्रिया की मां सुप्रिया श्रिया पिलगांवकर के साथ भी पोज दिए.

 

5/11

इंद्रनील सेनगुप्ता और बरखा बिष्ट

इंद्रनील सेन गुप्ता और बरखा बिष्ट भी इस इवेंट में अलग-अलग पहुंचे थे. कभी टीवी के मोस्ट एडोरेबल कपल रहे इंद्रनील सेनगुप्ता और बरखा बिष्ट का तलाक हो गया था. दोनों की 2008 में शादी हुई थी. बरखा अब अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं.

6/11

अहाना कुमरा और सुचित्रा पिल्लई

इस इवेंट के लिए अहाना कुमार ने सफेद रंग का प्लाजो, शर्ट और उसके ऊपर मैचिंग सफेद श्रग पहना था. वहीं, सुचित्रा पिल्लई हमेशा की तरह अपने बोल्ड अंदाज में पहुंचीं. उन्होंने काले रंग का स्लीवलैस आउटफिट पहना था. 

7/11

कृति कुल्हारी और सोनाली कुलकर्णी

इस इवेंट के लिए कृति कुल्हारी ने ब्लैक कुर्ता-सलवार चुनी तो सोनाली कुलकर्णी ब्लू जीन्स के साथ पिंक सैटिन शर्ट पहने नजर आईं. इसके साथ सोनाली ने पिंक कलर का मैचिंग ब्लेजर भी पहना था.

8/11

सुमोना चक्रवर्ती और टीना देसाई

सुमोना चक्रवर्ती व्हाइट टॉप और ब्लैक कलर का ढीला-ढाला प्लाजो पहनकर पहुंची थीं. वहीं, टीना देसाई फ्लोरल टॉप के साथ ब्लैक मिनी स्कर्ट पहनकर पहुंची थीं.

9/11

वाहबिज दोराबजी, शारिब हाशमी, अक्षय ओबेरॉय

एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी ने भी इस इवेंट में शिरकत की. इवेंट में शारिब हाशमी नीले रंग की शर्ट और बेज कलर की पैंट पहनकर पहुंचे थे. वहीं, अक्षय ओबेरॉय ब्लू डैपर में नजर आए.

10/11

अभिमन्यु दसानी, दर्शन कुमार, शोएब इब्राहिम

एक्टर अभिन्यु दसानी ने ब्रोकन न्यूज 2 के प्रीमियर के लिए डार्क ब्लू टी-शर्ट और ब्लू डेनिम को चुना. वहीं, मैरीकॉम फेम एक्टर दर्शन कुमार ब्लैक स्वैटशर्ट और ब्लू डेनिम पहनकर इस इवेंट में पहुंचे थे. शोएब इब्राहिम ग्रे टीशर्ट ब्लैक पैंट के साथ सिर पर कैप लगाए नजर आए.

11/11

रणवीर शौरी, रवि दुबे, विवेक दहिया

रणवीर शौरी नीले रंग की प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लू पैंट पहनकर पहुंचे थे. उन्होंने हाथ में हेलमेट थामा हुआ था. रवि दुबे ब्लैक शर्ट के साथ ब्लैक डेनिम में पोज देते नजर आए. टेलीविजन एक्टर विवेक दहिया डार्क ब्लू शर्ट और ब्लू डेनिम पहनक ब्रोकन न्यूज 2 के प्रीमियर में पहुंचे थे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link