Photos: प्रियंका ने दिखाया फैशन का जलवा, तो बार्बी डॉल जैसी नजर आईं जैस्मिन भसीन, देखें सितारों का खास लुक

Celebs At Award Night: हाल ही में हुई एक अवॉर्ड नाइट में इंडस्ट्री के ढेर सारे सितारे पहुंचे. रेड कार्पेट पर पोज देते वक्त सभी ने एक से बढ़कर एक लुक में कहर ढाया. कोई अकेला दिखा, तो कोई पार्टनर के साथ. प्रियंका चौहर चौधरी को भी इस दौरान अंकित के साथ कैप्चर किया गया. जबकि, नेहा धूपिया अपने हसबैंड अंगद बेदी के साथ दिखीं. सभी का लुक बहुत दमदार दिखा. आइए जानते हैं किसके लुक में बाजी मारी.

गीतू कत्याल Mon, 18 Mar 2024-11:26 pm,
1/5

प्रियंका और अंकित आए एक साथ नजर

बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद से प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की जोड़ी हिट हो गई है. दोनों ज्यादातर इवेंट में एक साथ दिखते हैं. आज भी अवॉर्ड नाइट के लिए दोनों सितारों को एक साथ देखा गया. 

2/5

प्रियंका का लुक है खास

प्रियंका अपने काम और दमदार अंदाज के साथ-साथ फैशन सेंस के लिए भी बहुत फेमस हैं. आज भी उन्हें स्लीट स्टाइल आउटफिट में देखा गया. एक्ट्रेस की ड्रेस सिंपल दिखी, पर उस पर मौजूद शिमरी टच अच्छा लग रहा था. साथ में उन्होंने लूज कर्ल किए हैं. 

 

3/5

नेहा धूपिया और अंगद बेदी

नेही धूपिया और अंगद बेदी की जोड़ी जैसे ही किसी इवेंट में पहुंचती है, सारी लाइमलाइट चुरा लेती है. आज भी दोनों को एक दूजे का हाथ थामे देखा गया. पैपराजी की सोलो पोज की डिमांड पर नेहा कहती हैं कि शादी के बाद सोलो कुछ नहीं होता. 

4/5

नेहा ने दिखाया स्टाइल

प्लेन सिंपल ग्रीन कलर की ड्रेस में नेहा बढ़िया दिख रही हैं. आउटफिट के साथ उन्होंने नेकपीस भी कैरी किए हैं. साथ ही हेयर स्टाइल सिंपल रखा है. वहीं, एक्ट्रेस के हब्बी ब्लैक कलर के पैंट-सूट में हैंडसम दिखे. 

5/5

बार्बी डॉल बन पहुंचीं जैस्मिन भसीन

जैस्मिन भसीन को अवॉर्ड नाइट में ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस में देखा गया. शिमरी ब्लैक ड्रेस का वी नेक स्टाइल और बीच में बना फूल धमाकेदार लग रहा है. साथ ही उन्होंने ग्लोसी मेकअप किया है और हील्स पहनी हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link