जैकलीन फर्नांडिस ने सूट में ढाया कहर, तो शाहिद-कृति की जोड़ी ने लूटी लाइमलाइट, आज स्पॉट हुए इन सभी सितारों का अंदाज है बवाल, देखें फोटोज

Celebs Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे अक्सर मुंबई की अलग-अलग जगहों पर दिखाई देते हैं. कभी प्रमोशन के लिए, तो भी एयरपोर्ट पर. पर हर बार सितारों का अंदाज कुछ ऐसा होता है कि फैंस देखते ही दीवाने हो जाते हैं. आज भी ढेर सारे सितारों को अलग-अलग जगहों पर देखा गया. शाहिद और कृति हमेशा की तरह बहुत कमाल दिखे, तो हंसिका मोटवानी ने भी अपने फैशन से फैंस का दिल जीत लिया. आप भी देखें सभी सितारों की दिलकश फोटोज.

गीतू कत्याल Tue, 06 Feb 2024-3:19 pm,
1/9

शाहिद कपूर-कृति सेनन

शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म कुछ ही दिन में रिलीज होने वाली है. ऐसे में दोनों ही सितारों का अंदाज रोजाना देखने लायक होता है. आज भी हमेशा की तरह शाहिद कपूर बेहद कमाल के आउटफिट में दिखें. तो कृति सेनन स्टाइलिश अंदाज में कहर ढाती नजर आईं. 

2/9

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस को एयरपोर्ट पर देखा गया. एक्ट्रेस व्हाइट कलर के कॉटन सूट में बहुत ही प्यारी लग रही हैं. सूट के साथ उन्होंने व्हाइट और ब्राउन कलर के फुटवियर पहने हैं, जिससे उनका पूरा लुक कमाल का नजर आ रहा है. 

3/9

हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी की एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनके फैशन को भी बहुत पसंद करते हैं. आज भी एक्ट्रेस ब्लैक स्कर्ट, व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक कोर्ट में नजर आईं. हमेशा की तरह हंसिका का लुक काफी कूल नजर आ रहा है. 

4/9

नेहा और आयशा शर्मा

नेहा और आयशा भी एक साथ दिखीं. नेहा ने डेनिम जींस और प्रिंटेड टॉप पहना हुआ था. तो उनकी बहन स्टाइलिश जींस के साथ क्रॉप टॉप पहने दिखीं. दोनों ही हमेशा अपने लुक से फैंस को इंप्रेस करती हैं. 

5/9

नेहा धूपिया और अंगद बेदी

क्रिकेटर से एक्टर बने अंदर बेदी आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में वो अपनी वाइफ के साथ छोटा सा केक काटते हुए दिखाई दिए. एक्ट्रेस ने अपने हसबैंड के लिए बहुत ही प्यारा पोस्ट भी शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

6/9

गुलशन ग्रोवर

एवरग्रीन एक्टर गुलशन ग्रोवर को भी एयरपोर्ट पर देखा गया. अभिनेता इस दौरान अपनी मूछों को ताव देते दिखाई दिए. सिंपल शर्ट और जींस के साथ हाथ में बैग लिए वो कमाल के नजर आए. 

7/9

राजपाल यादव

हर बार अपने किरदार से दर्शकों को दिल और प्यार जितने वाले राजपाल यादव भी सिंपल लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान अभिनेता हाथ में जैकेट और बैग लिए भी दिखाई दिए. 

8/9

मीरा राजपूत

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. वो अपने फैशन से बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेस को टक्कर देती नजर आती हैं. आज भी वो बेहद ही खूबसूत लुक में बांद्रा में स्पॉट हुईं. 

9/9

ओरी

इन सभी सितारों के साथ-साथ ओरी को भी देखा गया. इस दौरान वो एक बार फिर यूनिक फोन कवर लिए दिखे. साथ ही पैपराजी से उन्होंने सवाल किया कि एग प्लांट को हिंदी में क्या कहते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link