इफ्तार पार्टी में नजर आए अरबाज-शूरा, तो अप्सरा सी दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, देखें सितारों की Photos

Celebs Spotted Photos: स्टार्स को जब भी देखा जाता है, वो कमाल के लुक में दिखते हैं. आज भी अलग-अलग जगहों पर सितारों को देखा गया. सोनाक्षी सिन्हा हीरामंडी के इवेंट के दौरान बहुत खूबसूरत नजर आईं. तो मीरा और शाहिद को भी सिंपल लुक में देखा गया. इसके अलावा भी ढेर सारे सितारे नजर आए. देखिए सभी सेलेब्स की फोटोज.

गीतू कत्याल Tue, 02 Apr 2024-11:27 pm,
1/6

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा आज हीरामंडी के इवेंट के दौरान नजर आईं. पर्पल कलर के स्टाइलिश आउटफिट में एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ में एक्ट्रेस ने सिल्वर इयररिंग्स और न्यूड मेकअप कैरी किया है. 

2/6

अरबाज खान और शूरा

अरबाज और शूरा को इफ्तार पार्टी के दौरान देखा गया. दोनों एक दूसरे के साथ बहुत कमाल के दिखे. वहीं, भीड़ से भी अरबाज अपनी वाइफ को बचाते नजर आए. 

3/6

शाहिद और मीरा

बॉलीवुड के फेमस कपल की लिस्ट में मीरा और शाहिद का नाम भी शामिल है. आज दोनों को सिंपल अंदाज में देखा गया. जींस और टॉप मे मीरा स्टाइलिश और शाहिद कैजुअल लुक में डैशिंग दिख रहे हैं. 

4/6

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस को ड्रेस स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस सिंपल से अंदाज में भी बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ में उन्होंने मैचिंग बैग भी कैरी किया हुआ है.बिना किसी हैवी मेकअप और आउटफिट के भी वो कमाल की नजर आईं. ऐसे में उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं. 

5/6

रिद्धिमा पंडित

अरबाज और शूरा के साथ इफ्तार पार्टी में  रिद्धिमा पंडित को भी देखा गया. व्हाइट कलर के सिंपल से सूट में वो बहुत कमाल की नजर आ रही हैं. 

6/6

फराह खान

इन सभी सितारों के साथ-साथ फराह खान को भी देखा गया. ऑरेंज कलर की कुर्ती में वो हमेशा की तरह परफेक्ट दिख रही हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link