शाहरुख ने किया रिहाना के साथ डांस, तो आदित्य करते दिखे अनन्या को Hug, देखें अनंत-राधिका की प्री वेडिंग की अनसीन फोटोज

Celebs at Anant Radhika Pre Wedding Unseen Pics: इन दिनों जामनगर दुल्हन की तरह सजा हुआ है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग की धूम पूरे देश में मची हुई है. अंबानी परिवार के साथ-साथ पूरा बॉलावुड भी पार्टी में मस्ती कर रहा है. प्री वेडिंग के कुछ और अनसीन फोटोज सामने आ गए हैं, जिसमें शाहरुख खान, अनन्या पांडे, सुहाना समेत सभी मस्ती करते दिख रहे हैं. आप भी देखें अनंत और राधिका की प्री वेडिंग पार्टी की अनसीन फोटोज.

गीतू कत्याल Sun, 03 Mar 2024-7:17 pm,
1/6

अनन्या पांडे और आदित्य करते दिखे मस्ती

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर प्री वेडिंग में एक साथ मस्ती करते दिखे. दोनों ही कमाल के आउटफिट में बहुत कमाल के दिख रहे हैं. वहीं, साथ में रणबीर कपूर भी दिखाई दे रहे हैं. 

2/6

जाह्ववी कपूर का लुक

जाह्ववी कपूर का फैशन सेंस बहुत कमाल है. अनंत और राधिका की प्री वेडिंग डे 1 में उन्होंने ग्लीटर वाली ड्रैस पहनी थी. साथ ही बाल लूज कर्ल के साथ नजर आ रहे हैं. जाह्ववी फोटो में बहुत हॉट लग रही हैं. 

3/6

ग्रुप फोटो

ननद-भाभी की जोड़ी के साथ-साथ इस फोटो में और भी सितारे नजर आ रहे हैं. सभी का अंदाज देखने वाला है. वहीं, साथ में रणबीर कपूर भी दिखाई दे रहे हैं. 

4/6

शाहरुख का परिवार

सुहाना खान ने अभी तक प्री वेडिंग की फोटोज फैंस के साथ शेयर नहीं की है. मगर इस तस्वीर में उनका लुक बहुत बढ़िया दिख रहा है. सुहाना ने रेड कलर की ड्रेस पहनी है. वहीं, गौरी साड़ी में खूबसूरत दिख रही हैं. 

5/6

शाहरुख और रिहाना का डांस

पॉप सेंसेशन रिहाना ने भी अनंत-राधिका की पार्टी में किंग खान के साथ जमकर डांस किया. वहीं, बैकग्राउंड में उन्हें सभी गेस्ट खड़े होकर देखते नजर आ रहे हैं. 

 

6/6

दिशा पाटनी का अंदाज

दिशा पाटनी ने भी अभी तक फैंस के साथ तस्वीरें साझा नहीं की है. मगर इस अनसीन फोटो में उनका कंपलीट लुक दिखाई दे रहा है. वो बेहद शानदार दिख रही हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link