`भगवान की पूजा मत करो..`, दूसरी शादी के बाद एक्ट्रेस ने कुबूला था इस्लाम, अब सनातन में लौटीं

फेमस टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना, जिन्हें `बड़े अच्छे लगते हैं` और `कुबूल है` जैसे शोज के लिए जाना जाता है. हाल में ही एक इंटरव्यू में चाहत खन्ना ने बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि दूसरी शादी के बाद वह इस्लाम फॉलो करने लगी थीं. लेकिन अब वह सनातन धर्म में लौट कर बहुत खुश हैं.

वर्षा Wed, 23 Oct 2024-2:11 pm,
1/6

चाहत खन्ना की हुई थी दो शादियां

चाहत खन्ना की पर्सनल लाइफ काफी उतार चढ़ाव से घिरी रही है. उन्होंने साल 2006 में पहली शादी बिजनेसमैन भरत नरशिंगानी से की थी. लेकिन ये शादी कुछ महीने ही चली और दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद चाहत की नजदीकियां फरहान मिर्जा से बढ़ी और दोनों को प्यार हो गया. बॉलीवुड राइटर शाहरुख मिर्जा के बेटे फरहान मिर्जा और चाहत खन्ना की दो बेटियां भी हुईं. एक्ट्रेस ने दूसरी शादी के बाद इस्लाम कुबूल कर लिया था. लेकिन फिर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होंने तलाक ले लिया था. 

2/6

नहीं है कोई पछतावा

'जूम/टेली टॉक इंडिया' को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें अपने धर्म में लौटकर बहुत अच्छा लगा. लेकिन इस्लाम में विश्वास रखने का उन्हें कोई पछतावा नहीं है. वह बहुत खुश हैं सनातन धर्म में वापस आकर. उन्होंने ये भी कहा कि वह बहुत अध्यात्मिक हैं.

3/6

सब धर्मों में विश्वास रखती हैं चाहत खन्ना

इंटरव्यू में चाहत ने कहा, 'इस्लाम धर्म को अपनाने का कोई पछतावा नहीं है. उन्हें इस्लाम में बहुत सारे सवाल के जवाब मिले. मगर सनातन धर्म में वापस आने की खुशी बहुत है. मैं धार्मिक बिल्कुल नहीं हूं लेकिन आध्यात्मिक हूं. मैं सब धर्मों में विश्वास रखती हूं. मैं कट्टर नहीं हूं.'

4/6

भगवान कृष्ण और काली की भक्त भी हैं

चाहत खन्ना ने आगे बताया कि जब उनकी शादी मुस्लिम धर्म में हुई तो उन्हें इस्लाम को जानने का मौका मिला. इसके अलावा वह क्रिश्चियन में भी यकीन रखती हैं. वह भगवान कृष्ण और काली की भक्त भी हैं.

5/6

चाहत खन्ना का हुआ ब्रेनवॉश?

चाहत खन्ना से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या उन्हें इस्लाम कुबूल करने के लिए ब्रेनवॉश किया गया था? तो उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता लेकिन हां कह सकते हैं. इसलिए मैं शुक्रगुजार हूं कि वापस घर लौट आई हूं. मुझे कहा गया था कि मैं अपने भगवान की पूजा न करूं. मुझे लगता है कि ये गलत चीज थी. अब मुझे पता है कि क्या सही है और क्या गलत.'

 

6/6

सनातन धर्म में लौटकर खुश हैं चाहत खन्ना

इस दौरान चाहत खन्ना ने ये भी कहा कि तलाक के बाद उन्हें अपनी मौलिकता में लौटने में समय लगा. इस्लाम में विश्वास करने में भी 4-5 साल लगे थे. लेकिन आज भी कुछ मूल सिद्धांत ऐसे हैं जिनपर वह भरोसा करती हैं. लेकिन वह सनातन धर्म में लौटकर खुश हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link