Chirangda Singh: क्रिसमस से पहले लाल रंग में रंगी चित्रांगदा सिंह, ग्लैमरस लुक में फोटोज वायरल

Chirangda Singh Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह हाल ही में फिल्मफेयर मोस्ट इंफ्लुएंशियल वुमेन 2023 इवेंट में सम्मानित हुई हैं. एक्ट्रेस ने इवेंट से अपने लुक और अवार्ड सेरेमनी की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है. चित्रांगदा सिंह को क्रिसमस से पहले ऑल रेड लुक में देख फैंस के दिल खिल गए हैं.

प्राची टंडन Fri, 15 Dec 2023-1:10 pm,
1/5

चित्रांगदा सिंह ने फिल्मफेयर मोस्ट इंफ्लुएंशियल वुमेन 2023 इवेंट से अपने ग्लैमरस लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस रेड कलर की ग्लैमरस रेड पहने नजर आ रही हैं. 

2/5

चित्रांगदा सिंह ने रेड कलर के फ्रॉक स्टाइल गाउन में कमर पर बेल्ट दी गई है. जो एक्ट्रेस के लुक को और भी एलिगेंट बना रही है. हाई स्लिट गाउन में चित्रांगदा ने जमकर अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट की है. 

3/5

चित्रांगदा सिंह ने सिजलिंग गाउन के साथ किसी तरह की हैवी ज्वैलरी कैरी नहीं की है. एक्ट्रेस ने बस कानों में सिल्वर कलर के ईयरिंग्स कैरी पहने हैं. एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो चित्रांगदा ने बालों को बीच से पार्टिशन करके बालों को लाइट वेव्स में ओपन छोड़ा है. वहीं शिमरी मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक पूरा किया है.

4/5

चित्रांगदा सिंह लेटेस्ट फोटोज में कभी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करतीं तो कभी अपनी मुस्कान का जादू बिखेरती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

5/5

चित्रांगदा सिंह ने 2003 में रिलीज हुई क्राइम ड्रामा हजारों ख्वाहिशें ऐसी भी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद चित्रांगदा देसी ब्वॉयज, इंकानर, बाजार, आई मी और मैं, बॉब बिश्वास, साहेब, बीवी और गैंगस्टर, गब्बर इज बैज, ये साली जिंदगी, सूरमा जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. चित्रांगदा आखिरी बार सारा अली खान की फिल्म गैसलाइट में नजर आई थीं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link