साड़ी में चमकीं डेजी शाह, तो वेस्टर्न लुक में ईशा मालवीय ने दिखाया फैशन का जलवा; `अनुपमा` के वनराज ने लूटी लाइमलाइट

Celebs Spotted: बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स अपने फैशन का जलवा बिखेरने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. फिर चाहे सेलेब्स किसी इवेंट में जाएं या एयरपोर्ट पर नजर आएं. बीती शाम मुंबई में एक अवॉर्ड फंक्शन आयोजित किया गया था, जहां बॉलीवुड और टीवी के कई एक्टर्स ने शिरकत की थी. जहां से डेजी शाह, क्रिस्टल डिसूजा, ईशा मालवीय, शिव ठाकरे समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं बॉलीवुड-टीवी सेलेब्स की लेटेस्ट तस्वीरें...

प्राची टंडन Sun, 16 Jun 2024-7:29 am,
1/6

डेजी शाह

डेजी शाह: बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह बीती शाम द मुंबई अचीवर्स अवार्ड 2024 का हिस्सा बनी थीं. डेजी शाह ग्रीन प्रिंटेड साड़ी में बन-ठनकर स्टाइल के साथ नजर आईं. डेजी शाह की लेटेस्ट देसी गर्ल लुक वाली फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

2/6

ईशा मालवीय

ईशा मालवीय: उड़ारियां और बिग बॉस 17 फेम ईशा मालवीय भी बीती शाम अपने फैशन सेंस को फ्लॉन्ट करती नजर आईं. ईशा ने ब्लैक कलर की डिजाइनर ड्रेस को कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया था. ईशा मालवीय की ड्रेस के एक शॉल्डर पर गोल्डन फ्रिल्स लगीं थीं, जो एक्ट्रेस के लुक को यूनिक बना रही थी. 

3/6

ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट

ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट: फेमस टीवी कपल ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट भी स्टाइलिश अवतार में अवॉर्ड नाइट का हिस्सा बने थे. ऐश्वर्या ने ग्रीन कलर का फिशटेल गाउन पहना था. तो नील ने व्हाइट पर ब्लैक प्रिंट वाला ब्लेजर और ब्लैक ट्राउजर कैरी की थीं. 

4/6

क्रिस्टल डीसूजा क

क्रिस्टल डिसूजा: एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने अपने ग्लैमरस अवतार से लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक्ट्रेस ने ब्लैक-गोल्डन डिजाइनर गाउन अवॉर्ड नाइट के लिए कैरी किया था. क्रिस्टल डिसूजा की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

5/6

सुम्बुल तौकीर फोटोज

 सुम्बुल तौकीर: इमली सीरियल फेम सुम्बुल तौकीर का भी लंबे समय के बाद स्टाइलिश अवतार देखने को मिला. सुम्बुल तौकीर ने व्हाइट कलर की ऑफ शॉल्डर ड्रेस में अपने फैशन सेंस को फ्लॉन्ट किया. 

6/6

सुधांशु पांडे

सुधांशु पांडे: अनुपमा के वनराज यानी सुधांशु पांडे ने भी स्टाइलिश अवतार में अवॉर्ड नाइट में एंट्री ली थी. सुधांशु पांडे ब्लैक कलर की शर्ट और पैंट में स्टाइल के साथ लाइमलाइट बटोर ले गए. तो वहीं शिव ठाकरे ने ब्लू कलर के सूट में अपना डैशिंग लुक दिखाया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link