बॉलीवुड की 7 क्लासिक थ्रिलर फिल्मों में है खतरनाक सस्पेंस, देखकर अंदर तक हिल जाएंगे आप

7 Underrated Bollywood Thriller Movies: बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में आती हैं, जो कब आती हैं और कब चली जाती है, किसी को पता नहीं चलता है. इन फिल्मों को ज्यादा प्रमोशन नहीं मिलता. कई बार बड़ी स्टारकास्ट ना होने की वजह से भी ये फिल्में ऑडियन्स हासिल नहीं कर पाती हैं. ऐसी ही सात अंडररेडिट 7 क्राइम थ्रिलर बॉलीवुड फिल्में हैं, जो ओटीटी पर आ चुकी हैं. इन फिल्मों को एक बार जरूर देखा जाना चाहिए.

मृदुला भारद्वाज Sun, 21 Jul 2024-12:24 pm,
1/7

डेविड

इस बॉलीवुड थ्रिलर फिल्म में नील नितिन मुकेश, साउथ सुपरस्टार विक्रम और विनय विरमानी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म की कहानी तीन अलग-अलग युगों में दुनिया के तीन अलग-अलग हिस्सों में रहने वाले तीन डेविड के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती हैं. फिल्म में प्यार, बदले और मोक्ष को दिखाया गया है, जो बेहद शानदार है. ये फिल्म कब आई और कब कई शायद दर्शकों को याद ना हो, लेकिन ये एक बेहद शानदार फिल्म है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है और इसे एक बार जरूर देखा जाना चाहिए.

2/7

जॉनी गद्दार

इस हिंदी थ्रिलर फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया था, जो अपनी ग्रिपिंग कहानी, कॉम्प्लैक्स कैरेक्टर और शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. यह फिल्म पांच व्यक्तियों के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक बड़ी लूट में शामिल हैं. ग्रुप का एक सदस्य विक्रम (नील नितिन मुकेश) अपने साथी को धोखा देने की योजना बना रहा है और लूट का पैसा लेकर भागना चाह रहा है. जैसे-जैसे प्लान सामने आता है, कैरेक्टर खुद को धोखे, विश्वासघात और अप्रत्याशित मोड़ के जाल में उलझा हुआ पाते हैं. यह फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर है और इसे भी एक बार जरूर देखा जाना चाहिए.

3/7

एक हसीना थी

उर्मिला मातोंडकर और सैफ अली खान स्टारर इस फिल्म को तो जरूर ही देखा चाहिए, जो अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है. उर्मिला मातोंडकर ने फिल्म में एक मिडिल क्लास लड़की सारिका वर्तक की भूमिका निभाई है, जो रईस करण सिंह राठौड़ (सैफ अली खान) के प्यार में गिरफ्तार हो जाती है. करण क्रिमिनल एक्टिविटी से जुड़ा होता है, जिसकी वजह से सारिका को गलत तरीके से फंसाकर जेल में भेज दिया जाता है. जेल से आकर सारिका जिस तरह अपना बदला लेती है, वह देखने लायक है.

4/7

माय वाइफ्स मर्डर

अनिल कपूर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति स्टारर इस फिल्म को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं. फिल्म की कहानी रवि पटवर्धन (अनिल कपूर) और शीला (सुचित्रा कृष्णमूर्ति) के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जो शादीशुदा हैं और सिंपल लाइफ जी रहे हैं. कहानी में मोड़ तब आता है, जब शीला की लाश एक तालाब में मिलती है. सारे सबूत रवि की तरफ इशारा करते हैं. सस्पेंस तब पैदा होता है, जब दर्शकों को जांच के उतार-चढ़ाव के बीच ले जाया जाता है. इसमें शामिल किरदारों की वास्तविकता और हत्या के पीछे की सच्चाई पर सवाल उठाया जाता है.

5/7

मनोरमा सिक्स फीट अंडर

अभय देओल, राइमा सेन, गुल पनाग स्टारर फिल्म रोमन पोलांस्की की कल्ट क्लासिक से इंस्पायर है. फिल्म की कहानी एक छोटे से टाउन की है. एक मंत्री की पत्नी मनोरमा (सारिका) अपने पति के विवाहेतर संबंध की जांच के लिए अभय देओल (सत्यवीर रंधावा) संपर्क करती है. इसके बाद रंधावा जो सच्चाई सामने लाता है, उसे जानने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक सकती है.

 

6/7

रहस्य

आरुषि तलवार मर्डर मिस्ट्री केस से इंस्पायर इस थ्रिलर में आशीष विद्यार्थी, टिस्का चोपड़ा और केके मेनन मुख्य भूमिकाओं में हैं. आशीष विद्यार्थी और टिस्का चोपड़ा की बेटी आयशा का मर्डर हो जाता है. शक की सुईं आयशा के मां-बाप से लेकर हर किसी तक घूमती है, लेकिन अंत में जो कातिल निकलता है, उसे जानने के बाद हर कोई बस हैरान ही रह जाता है. इस फिल्म को आप जी5 पर देख सकते हैं.

7/7

शैतान

नेटफ्लिक्स पर मौजूद इस फिल्म में राजीव खंडेलवाल, कल्कि केकलां, गुलशन देवैया, शिव पंडित, कृति कुल्हारी और नील भूपलम मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म की कहानी मुंबई में रहने वाले पांच युवा दोस्तों - एमी, डैश, केसी, जुबिन और तान्या के इर्द-गिर्द घूमती है. अपने सांसारिक जीवन से निराश होकर, वे सामाजिक बाधाओं से मुक्त होने का फैसला करते हैं और रोमांच की तलाश और विद्रोह करने लगते हैं. ड्रग्स, पार्टी और दूसरे खतरनाक काम करते हुए ये दोस्त हिट एंड रन एक्सीडेंट के मामले में फंस जाते हैं, जिसकी जांच अरविंद माथुर (राजीव खंडेलवाल) कर रहे हैं. फिल्म का सस्पेंस और थ्रिल दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link