आरामदायक कपड़े भी हो सकते हैं बेहद स्टाइलिश, दीपिका-रणवीर के एयरपोर्ट लुक ने किया साबित

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने शानदार फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. एयरपोर्ट पर भी वह अपने बेहतरीन कपड़ों से फैशन का जलवा बिखेरती हैं. हाल ही में एक बार फिर उनका और उनके पति रणवीर सिंह का एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर छा गया है. दोनों का ये विंटर स्पेशल लुक बेहद खास और कंफर्टेबल था.

शिवेंद्र सिंह Tue, 13 Feb 2024-1:58 pm,
1/5

दीपिका का आउटफिट

दीपिका को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वह अपने पति रणवीर के साथ हाथ में हाथ डाले चल रही थीं. दोनों ने सर्दियों के मौसम को ध्यान में रखते हुए खास लुक अपनाया था.

2/5

रणवीर का आउटफिट

रणवीर ने सफेद टी-शर्ट और उससे मैचिंग ब्लैक वाइड-लेग्ड पैंट पहनी थी, जिसे उन्होंने टखनों पर मोड़कर पहना था. इसके ऊपर उन्होंने ब्लैक लॉन्ग कोट और साथ में व्हाइट शूज, हैट, सनग्लासेस और चांदी का पेंडेंट और डायमंड स्टड इयररिंग्स कैरी किए थे. उनका यह मोनोक्रोम लुक काफी आकर्षक था.

3/5

विंटर-रेडी लुक

दीपिका ने भी रणवीर की तर्ज पर कंफर्टेबल और विंटर-रेडी लुक चुना. उन्होंने फुल-स्लीव व्हाइट कॉलर वाली शर्ट पहनी थी, जिसके ऊपर उन्होंने फुल-स्लीव पाउडर ब्लू पुलओवर स्वेटर लिया था.

4/5

दीपिका का शानदार कॉम्बिनेशन

दीपिका ने व्हाइट शर्ट का कॉलर ऊपर निकाला हुआ था, जिससे नीले और सफेद रंग का शानदार कॉम्बिनेशन दिख रहा था. इसके साथ उन्होंने नीले डेनिम जींस पहनी थी, जिसे घुटनों के पास मोड़कर उन्होंने अपने लुक को और भी कैजुअल बनाया था.

5/5

दोनों बेहर खूबसूरत लग रहे थे

इस आउटफिट में दोनों ही बेहद स्टाइलिश और प्यारे लग रहे थे. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैशन प्रेमी उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. इस खबर से एक बार फिर साबित होता है कि आरामदायक कपड़े भी स्टाइलिश हो सकते हैं, सिर्फ जरूरत है सही चुनाव और थोड़ा सा फैशन सेंस की.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link