इधर पति रणवीर कर रहे अनंत-राधिका की बैश एन्जॉय, उधर मां के साथ देर रात डिनर डेट पर निकलीं दीपिका

Deepika Padukone Photos: रणवीर सिंह, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में शामिल होने के लिए इटली गए हैं. जहां से रणवीर की कई फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं. इन्हीं के बीच बीती देर रात मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण अपनी मां के साथ मुंबई के बांद्रा में डिनर डेट के लिए निकली थीं. जहां से एक्ट्रेस की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. नई फोटोज में दीपिका पादुकोण के चेहरे का ग्लो देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. आइए, यहां देखते हैं दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट तस्वीरें...

प्राची टंडन Sat, 01 Jun 2024-7:29 am,
1/5

मां के साथ दिखीं दीपिका

दीपिका पादुकोण अपनी फैमिली के साथ शुक्रवार की देर शाम मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंची थीं. इस दौरान दीपिका पादुकोण ने ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ ब्लू डेनिम जैकेट कैरी की थी. ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर के कंफर्टेबल स्नीकर्स कैरी किए थे.

2/5

स्टाइलिश अवतार

स्टाइलिश आउटफिट के साथ दीपिका पादुकोण ने सॉफ्ट मेकअप के साथ ब्राउन लिपशेड कैरी की थी. दीपिका ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके वेवी लुक में ओपन छोड़ा था. दीपिका पादुकोण की मां उजाला पादुकोण भी रोज गोल्ड सैटिन शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में खूब स्टाइलिश दिखाई दीं.

3/5

प्रेग्नेंसी ग्लो पर टिकी नजरें

दीपिका पादुकोण के स्टाइलिश अवतार के साथ-साथ उनके बेबी बंप और प्रेग्नेंसी ग्लो पर भी लोगों की नजरें टिक गई हैं. मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण के चेहरे का ग्लो फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

4/5

दीपिका की डिनर डेट

दीपिका पादुकोण की फैमिली के साथ डिनर डेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. वहीं दूसरी तरफ रणवीर सिंह की अंबानी फैमिली की क्रूज पार्टी से भी नई-नई तस्वीरें सामने आ रही हैं. 

5/5

दीपिका की फिल्में

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार 'फाइटर' में ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई दी थीं. 'फाइटर' के बाद जल्द ही दीपिका पादुकोण 'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास के साथ दमदार अवतार में दिखेंगी. 'कल्कि 2898 एडी' के बाद एक्ट्रेस की बकेट में 'सिंघम अगेन' भी शामिल है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link