35 की उम्र में एक्टिंग छोड़ देगी ये एक्ट्रेस! एक से बढ़कर एक दी हिट फिल्में; ग्लैमरस में देती हैं बड़ी-बड़ी हसीनाओं को टक्कर

South Actress Dushara Vijayan: बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो अपने दमदार अभिनय और ग्लैमर से इंडस्ट्री के साथ साथ अपने फैंस के दिलों पर भी राज कर रही हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में अचानक से ही बातों-बातों में एक अभिनय की दुनिया को छोड़ने का बोलकर बम फोड़ दिया, जिससे उनके फैंस को हैरान कर दिया. चलिए बताते हैं कौन है ये एक्ट्रेस और उन्होंने ऐसा क्यों कहा?

वंदना सैनी Sat, 13 Jul 2024-5:14 pm,
1/5

कौन है दुशारा विजयन?

आज हम यहां साउथ एक्ट्रेस दुशारा विजयन के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्होंने कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से फैंस के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है. हाल ही में दुशारा विजयन साउथ सुपरस्टार धनुष के निर्देशन में बनी फिल्म 'रयान' में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए अचानक कुछ ऐसा कह दिया, जिससे उनके फैंस का भी दिल टूट सकता है. उन्होंने कहा कि वो अभिनय की दुनिया को छोड़ देंगी. 

2/5

पहली ही फिल्म से छा गई थीं एक्ट्रेस

दुशारा विजयन साउथ इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं, जो फिलहाल 26 साल की हैं. दुशारा विजयन ने साल 2021 में आई फिल्म 'सरपट्टा परंबराई' से अपने करियर की शुरुआत की थी और अपनी पहली ही फिल्म से वो एक जाना माना चेहरा बन गई. फिल्म में उन्होंने 70 के दशक की मद्रास की एक दबंग लेडी का किरदार निभाया था. खास बात ये है कि इस फिल्म के लिए उन्हें 20 मिनट के ऑडिशन के लिए बुलाया गया था. 

3/5

35 की उम्र में छोड़ देंगी एक्टिंग

अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी पहली फिल्म के लिए उनको तब चुना गया जब निर्देशक पा. रंजीत ने ट्विटर पर उनकी एक फोटो देखी थी और उसी वक्त फिल्म के लिए सलेक्ट कर लिया था. इन दिनों दुशारा अपनी अपकमिंग फिल्म 'रायन' की रिलीज का वेट कर रही हैं, जिसमें उन्होंने धनुष की छोटी बहन की भूमिका निभाई है. अपनी फिल्म की प्रमोशन में लगी एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में ये दावा किया वो 35 की उम्र में एक्टिंग छोड़ देंगी. 

4/5

इसलिए इंडस्ट्री छोड़ देंगी एक्ट्रेस

दुशारा ने धनुष के निर्देशन में बनी 'रायन' में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए अचानक अपने इंटरव्यू में ये कह दिया कि वे 35 साल की उम्र में अभिनय छोड़ने जा रही हैं. उन्होंने कहा, 'मैं 35 साल की होने पर इंडस्ट्री छोड़ दूंगी और उसके बाद मैं दुनिया भर में जगहें देखने जाऊंगी. मैं ये नहीं कह रही हूं कि मैं कभी इंडस्ट्री में वापसी नहीं आऊंगी, लेकिन 35 के बाद, मैं पूरी तरह से ये सुनिश्चित करने पर ध्यान दूंगी कि ऐसा कोई देश न हो, जहां मैं न गई हूं'.

5/5

दुशारा विजयन का वर्कफ्रंट

चेन्नई टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में दुशारा ने धनुष की टीम के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में खुलकर बात की. और बताया कि उन्होंने फिल्म के क्रू मेंबर्स से लेकर एक्टर्स से काफी कुछ सीखा और सभी के साथ खूब मस्ती भी की. ये फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसके अलावा उनको 'Bodhai Yeri Budhi Maari' में अपनी भूमिका के लिए भी जाना जाता है. इसके अलावा उन्होंने कई और फिल्मों में काम किया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link