भोलेनाथ की भक्ति में लीन हुए दिलजीत दोसांझ, महाशिवरात्रि पर प्रसाद लेते नजर आए सिंगर; देखें तस्वीरें

Diljit Dosanjh Celebrate Mahashivratri 2024: महाशिवरात्रि के खास मौके पर दिलजीत दोसांझ ने अपने फैंस को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए महाशिवरात्रि पर एक खास पूजा की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. शेयर की गई तस्वीरों में दिलजीत दोसांझ भगवान शिव की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं. वहीं, उनके फैंस भी उनको ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है और वो तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. चलिए एक नजर डालते हैं उनकी शेयर की गई खूबसूरत तस्वीरों पर.

वंदना सैनी Fri, 08 Mar 2024-8:12 pm,
1/5

दिलजीत दोसांझ ने शेयर की तस्वीरें

हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो भगवान की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं और भगवान शिव की पूजा-अर्चना करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में उनके साथ कुछ लोग नजर आ रहे हैं, जिनमें छोटे बच्चे भी नजर आ रहे हैं. सभी महाशिवरात्रि की पूजा करते नजर आ रहे हैं. 

2/5

भगवान शिव की भक्ति में खोए सिंगर

इस तस्वीर में दिलजीत दोसांझ मंदिर में शिव लिंग के आगे हाथ जोड़े खड़े नजर आ रहे हैं. उनकी शेयर की गई तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने फैंस को भी महाशिवरात्रि का शुभकामनाएं दी हैं. उनकी पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रही है.  

3/5

दिलजीत दोसांझ का कैप्शन

साथ ही इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिलजीत दोसांझ ने अपने कैप्शन में लिखा, 'SHIV AAYYA.. हैप्पी महा शिवरात्रि'. एक्टर की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख फैंस उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. फोटो में दिलजीत शिवलिंग के आगे हाथ जोड़कर बैठे नजर आ रहे हैं. 

4/5

प्रसाद लेते आए नजर

मंदिर में दर्शन करने के बाद दिलजीत ने मंदिर में प्रसाद लेते नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में केले नजर आ रहे हैं, जिनको लेकर हुए वो सामने खड़े किसी शख्सको हाथ जोड़कर धन्यवाद बोल रहे हैं. हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में देश-विदेश के कई कलाकारों ने शिरकत की, लेकिन दिलजीत दोसांझ ने सभी का दिल जीत लिया था. 

5/5

दिलजीत दोसांझ का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर दिलजीत दोसांझ के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही करनी कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'क्रू' और अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित इम्तियाज अली की फिल्म 'चमकीला' मे भी नजर आने वाले हैं, जिसका प्रीमियर 12 अप्रैल को ओटीटी पर होने वाला है, जिसका इंतजार उनके फैंस बेसब्री के कर रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link