हर तरफ से खुली व्हाइट ड्रेस पहनकर दिशा पाटनी ने लगाई ऐसी आग, बुझाए नहीं बुझ रही!

Disha Patani Photos: दिशा पाटनी (Disha Patani) का नया लुक लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है. इन फोटोज में दिशा व्हाइट कलर की हर तरफ से खुली ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने दिलों में आग लगाते हुए दिखीं. दिशा पाटनी ने अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीरों में देखिए दिशा पाटनी के किलर लुक की फोटोज.

शिप्रा सक्सेना Sun, 19 Nov 2023-1:13 pm,
1/5

व्हाइट ड्रेस

दिशा पाटनी व्हाइट कलर की ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने अपनी अदाओं से लोगों के दिलों से खेलती दिखीं. इन तस्वीरों में दिशा ऐसा कहर ढा रही है कि फोटोज से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. 

2/5

हर तरफ से खुली

एक्ट्रेस की ये ड्रेस हर तरफ से खुली हुई है. इस ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने अपने हुस्न को बलखाती हुई दिखाई दीं. इन तस्वीरों को दिशा ने सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर किया तो तेजी से वायरल हो रही हैं.

3/5

कयामत लग रही

एक्ट्रेस इन फोटोज में ऊपर से नीचे तक खुली ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस में दिशा कयामत लग रही हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस साइड से खुली हुई है और फ्रंट साइड से ओपन है. 

4/5

किलर पोज

फोटोज में एक्ट्रेस चेहरे पर सटल मेकअप के साथ कैमरे पर एक से बढ़कर एक किलर पोज देती नजर आईं. एक्ट्रेस ने बालों को बांधा हुआ है. 

5/5

लाउड मेकअप

इसके साथ ही इतना लाउड मेकअप किया हुया है कि वो उनके लुक को चार चांद लगा रहा है. इन तस्वीरों को दिशा ने जैसे ही शेयर किया तो वो देखते ही देखते वायरल हो गईं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link