क्रॉप टॉप...डेनिम शॉर्ट्स और मदमस्त अदाएं, मौनी रॉय के रेस्टोरेंट लॉन्च में कहर बनकर पहुंचीं दिशा पाटनी

Disha Patani Photos: बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय की पार्टी हो और दिशा पाटनी (Disha Patani) ना पहुंचे ऐसा तो हो ही नहीं सकता. मौनी रॉय ने मुंबई में लेट नाइट बदमाश रेस्टोरेंट का दूसरा आउटलेट ओपन किया तो दिशा पाटनी ग्लैमरस अवतार में पहुंच गईं. दिशा इस लॉन्च में एनिमल प्रिंट का क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में पहुंचीं. देखिए दिशा पाटनी का किलर पार्टी लुक जो सोशल मीडिया पर बवाल काटे हुए है.

शिप्रा सक्सेना Fri, 15 Dec 2023-2:03 pm,
1/5

दिशा पाटनी

दिशा पाटनी बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय के रेस्टोरेंट लॉन्च में जैसे ही पहुंचीं तो उनके किलर लुक ने आग लगा दी. एक्ट्रेस एनिमल प्रिंट का रिवीलिंग क्रॉप टॉप और उसके साथ डेनिम के शॉर्ट पहने नजर आईं. एक्ट्रेस का ये किलर लुक सोशल मीडिया पर देखते ही देखते छा गया.

2/5

क्रॉप टॉप

दिशा पाटनी का ये टॉप फ्रंट साइट से काफी ओपन और लेंथ में छोटा था. इतना ही नहीं इस क्रॉप टॉप का गला इतना ज्यादा डीप था कि उनका लुक मिनटों में वायरल हो गया.

3/5

शॉर्ट्स पहने

इस टॉप के साथ दिशा पाटनी ने डेनिम के शॉर्ट्स पहने. दिशा जैसे ही इस आउटफिट को पहनकर कैमरे के सामने आई तो इंटरनेट का पारा बढ़ गया. हर कोई एक्ट्रेस को बस एक टक देखता रह गया.

 

4/5

कर्ली हेयर

अपने लुक को पूरा करने के लिए दिशा ने ओपन हेयर के साथ ब्लैक कलर के बूट्स और फेस पर सटल मेकअप में नजर आईं. एक्ट्रेस ने बालों को थोड़ा कर्ली किया है जो उनके लुक पर और भी ज्यादा बेहतरीन लग रहा है.

5/5

मौनी रॉय की हैं बेस्ट फ्रेंड

दिशा पाटनी आए दिन मौनी के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज पर उनके फैंस भर-भरके कमेंट्स भी करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'योद्धा' फिल्म में नजर आएंगी. ये फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास एक और मेगा बजट फिल्म है जो मल्टीस्टारर है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link