छोटी-सी फ्रॉक में ये हसीना तो सुर्ख लाल सूट में मांग भरकर आईं सोनाक्षी, दिवाली पार्टी में बॉलीवुड पर भारी पड़ीं टीवी एक्ट्रेसेज

दिवाली का मौका है. कहीं कोई इवेंट तो कहीं कोई पार्टी. चारों तरफ त्योहार की वाइब ही अलग है. बीती रात बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने पार्टी दी तो दूसरे ओर हसीनाओं का किलर लुक देखने को मिला. चलिए दिवाली के मौके पर सज धजकर आए सेलेब्स की फोटोज दिखाते हैं.

वर्षा Sat, 26 Oct 2024-4:25 pm,
1/24

दिवाली पार्टी और सेलेब्स

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने दिवाली पार्टी रखी. जहां कई सेलेब्स का जमावड़ा दिखा. अंगद बेदी से लेकर ऋचा चड्ढा और अन्य सितारे पहुंचे तो दूसरी ओर एक इवेंट से भी सेलेब्स की फोटोज सामने आए हैं. चलिए दिखाते हैं फोटोज.

2/24

आयुष्मान खुराना के छोटे भाई

ये हैं आयुष्मान खुराना के छोटे भाई अपारशक्ति खुराना. इनकी वाइफ का नाम है आकृति. दोनों भाई-भाभी के घर दिवाली मनाने पहुंचे. दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे थे.

3/24

आयुष्मान खुराना की पत्नी, दिवाली पार्टी

अब देखिए आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप का लुक, जिन्होंने ये पार्टी होस्ट की. दोनों ही त्योहार की वाइब के साथ जोरदार कलर पहने नजर आए.

4/24

नील नितिन मुकेश

इस पार्टी में नील नितिन मुकेश और उनकी फैमिली भी पहुंचे. सबने दोस्तों के साथ भी पोज दिए.

5/24

दिवाली पार्टी और अमीषा पटेल का लुक

दिवाली के मौके पर एक लुक अमीषा पटेल का भी देखने को मिला. जिन्होंने साड़ी में खूबसूरत अंदाज दिखाया. वह इस इंडियन लुक में काफी सुंदर लग रही हैं.

6/24

जैकी भगनानी तो आए लेकिन नहीं आईं रकुल

आयुष्मान खुराना की पार्टी में जैकी भगनानी भी पहुंचे. हालांकि इस दौरान उनकी पत्नी रकुल प्रीत सिंह गायब थीं. संभव है कि उनके हाथ में चोट लगी थी तो इस वजह से उन्होंने पार्टी स्किप कर दी हो.

7/24

नहीं आईं नेहा धूपिया

आयुष्मान खुराना और अंगद बेदी की अच्छी दोस्ती है. अंगद भी इस पार्टी का हिस्सा बने लेकिन उनकी पत्नी नेहा धूपिया ने पार्टी स्किप कर दी.

8/24

जैस्मिन भसीन का साड़ी लुक

अब आपको ले चलते हैं एक इवेंट पर. जहां बॉलीवुड पर टीवी एक्ट्रेस भारी पड़ती नजर आईं. इस फंक्शन में सोनाक्षी सिन्हा से लेकर अदिति रॉय हैदरी तक पहुंचे.

9/24

संजीदा शेख

हीरामंडी फेम संजीदा शेख हर बार की तरह सबसे अलग और डिफरेंट आउटफिट में पहुंचीं. जहां ब्लैक ड्रेस में वह सबसे हटकर नजर आईं.

10/24

पलक तिवारी

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने भी सबको धुआं धुआं कर दिया. व्हाइट साड़ी में एकदम जगमग अवतार में जो वह पहुंचीं.

11/24

फातिमा सना शेख

फातिमा सना शेख ने साड़ी या सूट नहीं बल्कि व्हाइट गोल्डन रंग के लहंगे को चुना. सिंपल सा मेकअप रखा और बाल भी खुले छोड़े. लेकिन ये लुक काफी प्यारा लगा.

12/24

नुसरत भरूचा

नुसरत भरूचा भी आजकल अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. इस बार भी वह गोल्डन रंग की ड्रेस में काफी किलर दिखीं.

13/24

तुषार कपूर

तुषार कपूर भी इस इवेंट का हिस्सा बने. सफेद कुर्ता लुक में वह नजर आए.

14/24

अंजलि धवन

ये हैं वरुण धवन की भतीजी अंजलि धवन हैं जिन्होंने इस ग्रीन लहंगे में प्यारा सा लुक दिखाया. वह इस इवेंट में बिल्कुल डिफरेंट लुक में पहुंचीं.

15/24

कृतिका कामरा

कृतिका कामरा ने वेस्टर्न ड्रेस को इस मौके के लिए चुना. रेड ड्रेस में वह काफी बोल्ड लगीं.

16/24

अर्जुन की बहन

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने इस मौके पर सिंपल सी साड़ी को चुना. ब्लैक व्हाइट साड़ी में वह कुछ यूं पोज देती नजर आईं.

17/24

श्रिया पिलगांवकर

ये हैं श्रिया पिलगांवकर, जिन्होंने ब्लैक साड़ी में स्टाइलिश लुक दिखाया. श्रिया का ड्रेसिंग सेंस काफी शानदार हैं, वह हमेशा इसी तरह खूबसूरत अटायर में दिखती हैं.

18/24

टीवी हसीनाएं भारी पड़ती नजर आईं

बॉलीवुड वालों पर टीवी हसीनाएं भारी पड़ती नजर आईं. व्हाइट साड़ी में जैस्मिन भसीन तो स्टाइलिश साड़ी में करिश्मा तन्ना ने ग्लैमरस अवतार दिखाया.

19/24

भाग्यश्री के बच्चे

ये हैं भाग्यश्री के बच्चे. बेटा अभिमन्यु दसानी और बेटी अवंतिका दसानी का ये लुक नजर आया.

20/24

उर्फी जावेद की बहनें

उर्फी जावेद भी बहनों के साथ नजर आईं. तीनों ही बिल्कुल स्टाइलिश लुक में दिखीं. सभी ने साथ में पोज दिए और खूब मस्ती की.

21/24

छोटी सी फ्रॉक में हसीना

ये छोटी सी फ्रॉक में कोई और नहीं बल्कि अलाया फर्नीचरवाला हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्में भी की हैं.

22/24

अली फजल की पत्नी

ये फोटो भी आयुष्मान खुराना की दिवाली पार्टी से सामने आया है जहां नए पैरेंट्स बने ऋचा और अली ने साथ में पोज दिए.

 

23/24

सुर्ख लाल सूट में मांग भरकर आईं सोनाक्षी

हीरामंडी में सोनाक्षी सिन्हा और अदिति रॉय हैदरी ने साथ में काम किया था. इसी के बाद दोनों की अच्छी दोस्ती हुई. अब शादी के बाद सुर्ख लाल सूट और मांग में सिंदूर लगाए सोनाक्षी पति जहीर इकबाल के साथ यूं पोज देती नजर आईं.

24/24

सनी लियोनी

अपनी बोल्ड अदाओं के लिए फेमस सनी लियोनी ने इस मौके पर ये स्टाइलिश ड्रेस पहनी. स्ट्रेट बालों और खूबसूरत मेकअप में वह कमाल की लगीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link