Dream Girl 2 Screening Pics: रीयल लाइफ ड्रीम गर्ल संग पहुंचे Ayushmann Khurrana तो आदित्य के आते ही अनन्या ने यूं चुराई नजरें

Dream Girl 2 Review: रिलीज से ठीक एक रात पहले बॉलीवुड सेलेब्स और मीडिया के लिए ड्रीम गर्ल 2 की स्क्रीनिंग रखी गई जहां कई सितारे लाइमलाइट चुरा ले गए. अब तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

पूजा चौधरी Thu, 24 Aug 2023-11:48 pm,
1/5

ड्रीम गर्ल 2 की हुई स्क्रीनिंग

ड्रीम गर्ल 2 के लीड एक्टर हैं आयुष्मान खुराना जिनके जिम्मेदार कंधों पर ये पूरी फिल्म टिकी है वहीं स्क्रीनिंग पर वो काफी कॉन्फिडेंट दिखे. इस मौके पर वो अपनी रीयल लाइफ ड्रीम गर्ल ताहिरा कश्यप के साथ पहुंचे थे और ये जोड़ी कैमरों के सामने आते ही छा गई.

2/5

अनन्या की फिल्म देखने पहुंचे आदित्य

स्क्रीनिंग पर वो पल भी आया जिसका फोटोग्राफर्स को सबसे ज्यादा इंतजार था. अनन्या पांडे की फिल्म देखने आदित्य रॉय कपूर भी पहुंचे और ना सिर्फ अनन्या बल्कि उनके पूरे परिवार से मिले. इस वक्त दोनों के डेटिंग की खबरें खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं.

3/5

विद्या बालन भी रहीं मौजूद

वहीं जहां अनन्या के पिता चंकी पांडे और मां भावना भी इस मौके पर दिखे तो वहीं आदित्य रॉय कपूर के भाई और भाभी यानि सिद्धार्थ रॉय कपूर और विद्या बालन भी इस स्क्रीनिंग पर दिखे. यानि स्क्रीनिंग के बहाने परिवार का मिलना मिलाना भी खूब हुआ.

4/5

गर्ल गैंग ने लूटी महफिल

वहीं सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है इस गर्ल गैंग की. सुहाना खान, शनाया कपूर और नव्या नंदा भी सहेली की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचीं वो भी पूरे स्टाइल में. अब तीनो का अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है.        

 

5/5

आयुष्मान-अनन्या पहली बार दिखेंगे साथ

वहीं फिल्म के लीड एक्टर्स ने भी साथ में पोज दिए और फिल्म को आखिरी बार प्रमोट करते दिखे. इस फिल्म का हिट होना आयुष्मान के करियर के लिए बेहद जरूरी है क्योंकि उनकी पिछली सभी फिल्में फ्लॉप रही हैं. ऐसे में एक अदद हिट की दरकार उन्हें शिद्दत से है.  

  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link