Emraan Hashmi की एक्ट्रेस का 19 साल में बदल गया पूरा लुक, पहली नजर में पहचान नहीं पाएंगे आप!

Udita Goswami Photos: इमरान हाशमी के साथ `जहर`, `अक्सर` जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी और अदाओं का दम दिखाने वालीं उदिता गोस्वामी एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं. उदिता गोस्वामी एक लंबे समय से बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं दी हैं, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस की पब्लिक अपीयरेंस ने फैंस को चौंका दिया है. उदिता का लेटेस्ट लुक पूरी तरह से बदला-बदला दिख रहा है. आइए, यहां देखते हैं उदिता गोस्वामी की लेटेस्ट फोटोज...

प्राची टंडन Wed, 01 May 2024-7:52 am,
1/5

उदिता गोस्वामी

बॉलीवुड एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी बीती शाम एक पार्टी के लिए पति मोहित सूरी के साथ निकली थीं. इस दौरान उदिता गोस्वामी ब्लैक कलर के स्टाइलिश आउटफिट में नजर आईं. फैशन सेंस और स्टाइलिश लुक के साथ उदिता गोस्वामी ने अपना नया अवतार भी जमकर फ्लॉन्ट किया. 

2/5

नया लुक

उदिता गोस्वामी ब्लैक कलर का वन साइड ऑफ शॉल्डर वाला आउटफिट पहने नजर आई थीं. उदिता ने ब्लैक आउटफिट के साथ मैचिंग फुटवियर कैरी किए थे. साथ ही एक्ट्रेस ने एक लाइट कलर का स्लिंग बैग कैरी किया था.

3/5

फोटोज वायरल

उदिता गोस्वामी ने अपने शॉर्ट लेंथ बालों को एक साइड पार्टिशन करके स्टाइल किया था. एक्ट्रेस ने स्टाइलिश आउटफिट के साथ किसी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की थी. उदिता गोस्वामी ने लेटेस्ट अपीयरेंस के लिए हैवी मेकअप की जगह सॉफ्ट मेकअप लुक चुना था.

4/5

स्टाइल किया फ्लॉन्ट

उदिता गोस्वामी ने लेटेस्ट अपीयरेंस के दौरान पैप्स के सामने पति मोहित सूरी संग खूब पोज दिए. एक्ट्रेस ने कभी कमर पर हाथ रखकर, तो कभी स्माइल करके अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाया. 

5/5

उदिता की फिल्में

उदिता गोस्वामी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने जहर, पाप, अक्सर, डायरी ऑफ ए बटरफ्लाई, अगर, रोक, फॉक्स, किसे प्यार करूं 2, दिल दिया है, चेज जैसी कई फिल्मों में काम किया है. वहीं उदिता गोस्वामी ने फिल्ममेकर मोहित सूरी से शादी की है, एक्ट्रेस के दो बच्चे हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link