बवाल हैं साउथ की ये 7 सस्पेंस थ्रिलर फिल्में, हर सीन पर खुली रह जाएंगी आंखें, 1 बार देख लिया तो भूल जाओगे बॉलीवुड-हॉलीवुड

7 South Suspense Thriller Films on OTT: सस्पेंस और थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं और बॉलीवुड-हॉलीवुड देख कर बोर हो चुके हैं. तो जरूर साउथ की उन फिल्मों को देखें, जिनके एक-एक सीन में सस्पेंस और थ्रिलर का ऐसा तड़का लगा है जिस देख आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगीं. जी हां...आज यहां हम आपको साउथ की बेहतरीन 7 सस्पेंस-थ्रिलर फिल्मों के नाम बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप OTT पर देख सकते हैं.

प्राची टंडन Sat, 27 Jul 2024-4:35 pm,
1/7

एवारू

एवारू: यह एक स्पेनिश थ्रिलर का तेलुगु एडैप्शन है, जिसमें अदिवी सेष आखिरी तक सस्पेंस बनाए रखते हैं. इस फिल्म की कहानी में एक पुलिस ऑफिसर होता है, जो अपने सीनियर के मर्डर केस की जांच करता है, जिसपर समीरा नाम की लड़की के साथ गलत करने का आरोप लगा होता है. विक्रम जैसे-जैसे केस की जांच करता है, वैसे-वैसे कहानी की परतें खुलती जाती हैं. इस फिल्म को अमेजन प्राइम पर देखा जा सकता है.

2/7

कुरुप

कुरुप: सलमान दुलकर की सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म कुरुप को सिनेमाघरों में जोरदार रिस्पांस मिला था. अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

3/7

विरुपक्षा

विरुपक्षा: इस फिल्म की कहानी में सूर्या अपने पूर्वजों के गांवों में लौटता है, जहां उसे काले जादू की वजह से एक के बाद एक मौत की घटनाओं के बारे में पता चलता है. फिल्म की कहानी में जबरदस्त सस्पेंस और थ्रिल है, जो एक-एक सीन में आपके रोंगटे खड़े कर देगा. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है. 

4/7

टॉबी

टॉबी: इस फिल्म में एक बोल नहीं सकने वाले शख्स की कहानी है, जिसे एक बीस्ट(राक्षस) का लेबल दे दिया गया है. जो अब प्रेम के रास्ते मुक्ति की तलाश में है. इस फिल्म की कमाल की कहानी आपकी आंखें और मुंह खुला का खुला रख देगी. इस फिल्म को सोनी लिव पर देखा जा सकता है. 

5/7

कांतारा

कांतारा: कन्नड़ एक्शन थ्रिलर फिल्म में ऋषभ शेट्टी की कमाल एक्टिंग देखने को मिलती है. इस फिल्म की कहानी साउथ कनार्टक के एक छोटे से गांव की है, जो कई रहस्यों और रिवाजों को दिखाती है. इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है. 

6/7

Padavettu

Padavettu: उत्तरी केरल के एक छोटे से गांव के नौजवान लड़के की कहानी इस  फिल्म में देखने को मिलती है. जो अपने अधिकारों के लिए लड़ता  है. फिल्म में जबरदस्त थ्रिलर का तड़का देखने को मिलता है. इसे नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है. 

7/7

पादा

पादा: यह फिल्म 1996 के उस शॉकिंग इवेंट पर बेस्ड है, जिसने पूरे देश को हैरान कर दिया था. इस फिल्म में चार मिडिल एज आदमी दिखाए गए हैं, जो एक कलेक्टर को अपने ट्राइबल राइट्स वापस पाने के लिए होस्टेज बना लेते हैं. इस फिल्म को अमेजन प्राइम पर देखा जा सकता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link