आपको भी पसंद है खेसारी लाल-काजल की सिजलिंग केमिस्ट्री, तो पांच दिन में देख डालिए ये 5 ब्लॉकबस्टर फिल्में

Khesari Lal Kajal Raghwani Top 5 Bhojpuri Films: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी ने धूम मचा दी है. उनकी शानदार केमिस्ट्री ने कई हिट फिल्में दी हैं, जो दर्शकों के दिलों में बसी हुई हैं. खेसारी लाल और काजल की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. उनकी फिल्मों ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं, बल्कि दर्शकों के दिलों में भी खास जगह बनाई. अगर आप भी इस जोड़ी के फैंस हैं और उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं तो आज हम आपको इनकी 5 ब्लॉकबस्टर भोजपुरी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे है, जो आपको एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का जबरदस्त डोस देंगी.

वंदना सैनी Tue, 30 Jul 2024-1:39 pm,
1/5

मेहंदी लगा के रखना

ये फिल्म साल 2017 में आई थी. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जबरदस्त जोड़ी नजर आई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. ये एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें रिश्तों की मिठास और प्यार की कहानी को बड़े ही सुंदर तरीके से दर्शकों के सामने रखा गया है. फिल्म के गाने भी काफी वायरल हुए थे और आज भी लोगों की जुबान पर हैं. इस फिल्म को यूट्यूब पर देख सकते हैं.

2/5

संघर्ष

ये फिल्म साल 2018 में आई थी, जिसने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली. फिल्म में खेसारी और काजल की जोड़ी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वे इंडस्ट्री के सबसे हिट जोड़ियों में से एक हैं. 'संघर्ष' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार-मोहब्बत के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों को भी बखूबी दिखाया गया है. फिल्म की कहानी, अभिनय और गाने सभी ने इसे हिट बना दिया. इस फिल्म को भी यूट्यूब पर देख सकते हैं. 

3/5

बलम जी लव यू

ये फिल्म भी उसी साल 2018 में आई थी, जो एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. इस फिल्म में खेसारी और काजल की केमिस्ट्री ने उनके फैंस का दिल जीत लिया था. 'बलम जी लव यू' में प्यार, मजाक और मस्ती का भरपूर तड़का देखने को मिलता है. फिल्म के गाने भी बहुत हिट हुए, जो आज भी डांस पार्टियों में बजते हैं. इस फिल्म को भी यूट्यूब पर देख सकते हैं.

4/5

दोस्ताना

ये फिल्म साल 2019 में आई थी. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने दोस्ती और प्यार की कहानी को बड़े ही दिलचस्प तरीके से दर्शकों के सामने पेश किया गया था. 'दोस्ताना' में दोनों की जोड़ी ने फिर से साबित कर दिया कि वे दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिए भी बने हैं. फिल्म की कहानी और गाने दोनों ही बेहद फेमस हुए थे, जिनको आज भी पसंद किया जाता है. इस फिल्म को भी यूट्यूब पर देख सकते हैं. 

5/5

भाग खेसारी भाग

ये फिल्म साल 2020 में आई थी, जो एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें खेसारी और काजल की शानदार और सिजलिंग जोड़ी देखने को मिल रही है, जिसने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री और अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा था और काफी पसंद भी किया गया था. 'भाग खेसारी भाग' की कहानी और गाने दोनों ही बेहद पसंद किए गए थे. इस फिल्म को यूट्यूब पर देख सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link