जब एक्टर के पिता को आया था जबरदस्त गुस्सा, सरेआम की थी क्रिकेट बैट से खूब पिटाई; पीटते-पीटते ही लेग गए थे घर

Guess This Famous Actor: आज हम बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने बेहद छोटे किरदार से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज वो इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त पहचान बना चुके हैं. वो कई हिट, सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिस्सा भी रह चुके हैं. उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करती हैं. इस एक्टर ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में उस किस्से को याद किया जब उनके पिता ने गुस्से में उनकी क्रिकेट बैट से खूब पिटाई की थी. इतना ही नहीं, उनको मारते हुए घर तक ले गए थे, लेकिन ऐसा क्यों?

वंदना सैनी Fri, 25 Oct 2024-1:31 pm,
1/5

कौन है ये फेमस एक्टर?

इंडस्ट्री में ऐसे बेहद से स्टार हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे या छोटे मोटे रोल से की और आज अपनी जबरदस्त पहचान बना चुके हैं. इतना ही नहीं, उनकी अच्छी खास फैन फॉलोइंग भी है, जो उनके बारे में हर एक चीज जानना चाहते हैं. आज हम आपको ऐसे ही एक एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे किरदारों से की थी और आज वो इंडस्ट्री की एक बड़ा चेहरा बन चुके हैं. हाल ही में इस एक्टर ने अपने एक किस्से के बारे में बात की, जिसने सभी को हैरान कर दिया.

2/5

एक्टर ने क्रिकेटर बनना चाहते थे एक्टर

हम यहां जिस एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं उन्होंने अपने हालिया एपिसोड में ये खुलासा किया वो कभी भी एक्टर नहीं बनना चाहते थे, बल्कि वो तो एक क्रिकेटर बनना चाहते थे. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. आज ये स्टार अपने दमदार किरदार और आवाज के लिए जाने जाते हैं. हम यहां हिंदी सिनेमा के टैलेंटेड एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना की बात कर रहे हैं, जो आज के समय में वो एक फेमस एक्टर हैं. उन्होंने बताया कि वो एक क्रिकेट स्टार बनना चाहते थे. 

3/5

कोच के खिलाफ एक्टर ने किया था कुछ ऐसा

अपारशक्ति ने बताया कि उनका सपना था कि वे भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर बनें और इसके लिए उन्होंने क्रिकेट अकादमी भी जॉइन की थी. इसी दौरान, उन्होंने अपने कोच के खिलाफ कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी वजह से उनके पिता ने उन्हें क्रिकेट बैट से काफी पीटा था. वो भी सबके सामने. एक के यूट्यूब चैनल पर अपारशक्ति खुराना ने अपने क्रिकेट के अनुभव साझा किए. उन्होंने बताया कि जब उनके कोच ने टीम में कुछ सीनियर खिलाड़ियों को जोड़ा, तो वे अपनी कैप्टनसी को लेकर थोड़ा असुरक्षित महसूस करने लगे.

4/5

टीम से निकाल दिए गए थे बाहर

अपारशक्ति ने बताया कि उन्हें चिंता थी कि कहीं उनकी जगह किसी और को टीम का कैप्टन ना बना दिया जाए. इस डर से उन्होंने एक प्लान बनाया कि दूसरी टीम का कोच अपने खिलाड़ियों को भेजने पर एतराज जाहिर करे. लेकिन ये प्लानिंग दोनों कोच को पता चल गई और अगले दिन प्रैक्टिस में उन्हें बेंच पर बैठा दिया गया. उन्होंने बताया, 'अगली सुबह मैं टीम में नहीं था, बाकी सभी खेल रहे थे. मुझे तब तक ये समझ नहीं आया था कि दोनों टीमों के कोच दोस्त थे. मेरे पापा कभी एकेडमी नहीं आते थे, लेकिन उस दिन न जाने कैसे वह आ गए'. 

5/5

एक्टर के पिता ने क्रिकेट बैट से खूब की थी पिटाई

अपारशक्ति ने बताया, 'उन्होंने देखा कि मैं बैठा हूं और खेल नहीं रहा. फिर कोच ने उन्हें एक तरफ ले जाकर मेरी गलती के बारे में सब कुछ बता दिया. आप यकीन नहीं करेंगे, पापा ने मुझे बैट से मारते हुए पूरे 1 किलोमीटर तक एकेडमी से घर तक ले गए'. अपारशक्ति ने बताया कि एक दिन किसी ने उन्हें कहा कि अगर गुरु का अपमान करोगे तो चाहे ब्रह्मा, विष्णु और महेश भी धरती पर उतर आएं, फिर भी तुम इंडियन टीम में नहीं आ सकते. इस बात का असर अपारशक्ति पर ऐसा हुआ कि उन्होंने तब से अपने से छोटे लोगों को भी हमेशा इज्जत देना शुरू कर दिया. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link