Happy Birthday Salim Merchant: सलीम मर्चेंट ने धूमधाम से मनाया 50वां बर्थडे, नेहा कक्कड़ से लेकर मुनव्वर फारुकी तक... लगा सितारों का मेला

Happy Birthday Salim Merchant: चाहे वह पॉप संगीत हो, हिंदी गाने हों या कव्वाली, सलीम मर्चेंट ने सभी में महारत हासिल की है और अपने संगीत करियर में कुछ चार्ट-टॉपिंग गाने दिए हैं. सलीम मर्चेंट का 3 मार्च को 50वां जन्मदिन है, जिसके प्री सेलिब्रेशन के सिंगिंग जगत की कई हस्तियां शामिल हुईं.

मृदुला भारद्वाज Sun, 03 Mar 2024-1:57 pm,
1/8

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रशंसित संगीतकारों में से एक सलीम मर्चेंट आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं. 3 मार्च 1974 को मुंबई में जन्मे सलीम अपने पियानो बजाने के कौशल को बढ़ाने के लिए ग्रेजुएशन की और फिर लंदन के ट्रिनिटी कॉलेज ऑफ म्यूजिक में चले गए. सलीम मर्चेंट ने आज संगीत जगत के कुछ दिग्गजों के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया.

 

2/8

सलीम मर्चेंट की बर्थडे पार्टी में नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ पहुंची. नेहा ने रेड कलर की शार्ट ड्रेस पहनी हुई थी. वहीं, रोहनप्रीत सिंह ब्लैक कलर की टीशर्ट और ट्राउजर पहने हुए नजर आए.

 

3/8

इस पार्टी में सोनू निगम और शेखर रवजियानी भी पहुंचे. इस पार्टी में सोनू और शेखर के अलावा म्यूजिक कंपोजर अमाल मलिक भी स्टाइशिल अंदाज में पहुंचे.

4/8

सुगंधा मिश्रा अपने पति संकेत भोसले के साथ इस पार्टी के लिए पहुंची. सुंगधा ने सफेद रंग की शार्ट ड्रेस पहने हुए थीं, जिसपर सिल्वर और गोल्डन शाइनिंग काम था. वहीं, संकेत भोसले ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर पहने हुए नजर आए.

5/8

सलीम मर्चेंट के बर्थडे बैश के लिए दिया मिर्जा, धनश्री वर्मा और नेहा भसीन भी पहुंची. दिया मिर्जा ब्लैक कलर की लॉन्ग ड्रेस पहन के पहुंची थी. वहीं, धनश्री वर्मा ने ब्राउड कलर की लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई थी. नेहा भसीन ने सफेद क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक पैंट पहनी हुई थी.

6/8

इस पार्टी के लिए विशाल भारद्धाज और रेखा भारद्वाज भी पहुंचे. रेखा भारद्वाज ने अलग सी ड्रेस पहन रखी थी, जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही थीं. 

7/8

इस पार्टी में 'बिग बॉस' सीजन 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी भी पहुंचे थे. मुनव्वर फारुकी को इन दिनों बॉलीवुड की कई सारी पार्टियों में देखा जा रहा है. इस पार्टी में मुनव्वर फारुकी ब्लैक कलर की टीशर्ट, ब्लैक पैंट और ब्लैक जैकेट पहनकर पहुंचे थे. उन्होंने सिर पर ब्लैक कलर की कैप भी लगाई हुई थी.

8/8

मशहूर गजल गायक तलत अजीज भी इस पार्टी में अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे. फिल्ममेकर अशोक पंडित अपनी पत्नी नीरजा पंडित के साथ सलीम मर्चेंट के 50वें बर्थडे बैश में पहुंचे थे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link