हार्दिक पंड्या की जिस `मिस्ट्री गर्ल` के साथ फोटो हुई वायरल, वो हैं बेहद खूबसूरत, देखें PICS

Hardik Pandya Mystery Girl Photos: हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक पिछले कुछ समय से अपने सेपरेशन की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले काफी वक्त से हार्दिक की पत्नी नताशा अपने क्रिप्टिक पोस्ट से सबका ध्यान खींच रही थीं. वहीं, अब एक `मिस्ट्री गर्ल` के स, थ नजर आकर हार्दिक पंड्या भी सुर्खियां बटोर रहे हैं.

मृदुला भारद्वाज Fri, 12 Jul 2024-10:24 am,
1/8

हार्दिक पंड्या के साथ तस्वीर हुई वायरल

क्या भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और उनकी मॉडल पत्नी नताशा स्टेनकोविक अभी भी साथ हैं? यही इस समय इंटरनेट पर सबसे बड़े रहस्यों में से एक है. आईपीएल के दौरान से ही दोनों के सेपरेशन की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है. इन सबके बीच अब हार्दिक पंड्या की एक लड़की के साथ तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे लेकर लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठने लगे हैं कि आखिर ये लड़की कौन हैं?

 

2/8

प्राची सोलंकी है मिस्ट्री गर्ल का नाम

आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या के साथ जिस खूबसूरत लड़की की तस्वीर वायरल हो रही है, उनका नाम प्राची सोलंकी है. प्राची सोलंकी के साथ तस्वीर वायरल होने के साथ ही इंटरनेट पर भी हंगामा मच गया है.हर कोई बस इस लड़की के बारे में सबकुछ जानना चाहता है और इनका हार्दिक पंड्या के साथ रिश्ता भी जानना चाहता है.

3/8

सोशल डिजिटल क्रिएटर और मेकअप आर्टिस्ट हैं प्राची सोलंकी

प्राची सोलंकी एक सोशल डिजिटल क्रिएटर और मेकअप आर्टिस्ट हैं. दरअसल, प्राची सोलंकी हाल ही में हार्दिक पंड्या के घर गई थीं. उन्होंने वहां से हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, पंखुड़ी शर्मा और हार्दिक के बेटे अगस्त्य के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और 'नई भाभी' का टैग भी दे रहे हैं. हालांकि, हार्दिक और प्राची का रिश्ता प्रोफेशनल है या दोस्ती का. इसके बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है.

 

4/8

हार्दिक पंड्या के परिवार से मिलीं प्राची सोलंकी

प्राची सोलंकी ने हार्दिक पंड्या और उनके परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''क्या कोई मुझे चुटकी काट सकता है कृपया. इतना प्यारा वेलकम करने के लिए शुक्रिया हार्दिक पंड्या.'' प्राची सोलंकी ने हार्दिक पंड्या के साथ तस्वीर शेयर करने के साथ-साथ एक वीडियो भी शेयर किया है.

 

5/8

क्रिकेट की फैन है प्राची सोलंकी

हार्दिक पंड्या के साथ सबसे पहली तस्वीर वायरल होने पर उन्हें 'मिस्ट्री गर्ल' का टैग दिया गया था. प्राची सोलंकी क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन हैं. इसका सबूत उनके इंस्टाग्राम पर आईपीएल के दौरान की तस्वीर हैं, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी की भी एक फोटो शामिल है.

 

6/8

इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं खूबसूरत फोटोज

प्राची सोलंकी बेहद खूबसूरत हैं. प्राची सोलंकी के इंस्टाग्राम पर 568K फॉलोअर्स हैं. प्राची इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें लगातार शेयर करती रहती हैं. कुछ एक्टर और एक्ट्रेस के साथ भी प्राची सोलंकी ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. 

 

7/8

इंस्टाग्राम पर 568K फॉलोअर्स

बता दें कि आईपीएल के दौरान से ही हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक एक-दूसरे को लेकर कोई इंस्टा पोस्ट शेयर नहीं कर रहे हैं. नताशा ने अपने सरनेम से पंड्या हटा लिया है. नताशा आईपीएल के बाद वर्ल्ड कप के दौरान भी कहीं नजर नहीं आईं. हार्दिक पंड्या के वापस लौट आने के बाद भी नताशा जश्न में शामिल नहीं हुई और कहीं भी पब्लिकली हार्दिक के साथ नजर नहीं आ रही हैं. 

 

8/8

सोशल मीडिया पर हो रहीं वायरल

हालांकि, इस बीत नताशा स्टेनकोविक लगातार इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर रही हैं, जिन्हें हार्दिक के साथ सेपरेशन के साथ जोड़कर देखा जा रहा है. हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक दोनों ने ही इस पूरे मामले पर चुप्पी साधी हुई है और कोई भी ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है. इस बीच प्राची सोलंकी के साथ तस्वीरों ने फैन्स के बीच और भी खलबली मचा दी है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link