नताशा से तलाक, इनसे पहले कई एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं हार्दिक पंड्या, एक हीरोइन तो अब राजनेता की बन चुकी हैं बीवी

Hardik Pandya Relationships with Actress: सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. क्रिकेट के धुरंधर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और नताशा ने तलाक ले लिया है. 18 जुलाई को दोनों ने तलाक से जुड़ा ऑफिशियल पोस्ट किया है.. चलिए इस बीच आपको हार्दिक पंड्या के अफेयर के बारे में बताते हैं. नताशा से पहले किन-किन एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं या नाम जुड़ चुका है.

वर्षा Thu, 18 Jul 2024-9:43 pm,
1/8

हार्दिक पंड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के तलाक के रूमर्स

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक की पर्सनल जिंदगी में भूचाल आया हुआ है. दोनों ने तलाक को कंफर्म कर दिया है. पिछले लंबे समय से दोनों दूर-दूर नजर आ रहे थे. हालांकि अभी तक हार्दिक पंड्या और नताशा ने शादीशुदा जिंदगी को लेकर कोई अपडेट शेयर नहीं किया है.

2/8

नताशा और हार्दिक की लवस्टोरी

सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक की मुलाकात 2018 में हुई थी. फिर पंड्या ने एक्ट्रेस को जनवरी 2020 में प्रपोज किया और सगाई कर ली. इसके बाद जुलाई 2020 में दोनों ने शादी कर ली. कुछ महीने बाद दोनों के घर बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ. हालांकि अब दोनों की शादीशुदा जिंदगी में कलह की चर्चा हो रही है.

3/8

लीशा शर्मा के साथ हार्दिक पंड्या का अफेयर

हार्दिक पंड्या के पहले पब्लिक रिलेशनशिप की बात करें तो उनका नाम सबसे पहले कोलकाता की बेस्ड मॉडल लीशा शर्मा से जुड़ा. दोनों के अफेयर की खबरें भी आम थीं. मगर साल 2017 में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं और बताया कि दोनों अपने अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं इसलिए राहें अलग कर लीं.

4/8

एली अवराम-हार्दिक पंड्या अफेयर

एली अवराम. इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं जिन्हें बिग बॉस में भी देखा गया था. हार्दिक पंड्या और एली के अफेयर की खबरें भी आम थीं. एली ने जब हार्दिक के भाई कुणाल की शादी साल 2017 में अटेंड की थी तो ये अफवाहें और तेज हो गई थी. फिर साल 2018 में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

5/8

ईशा गुप्ता और हार्दिक पंड्या

'जन्नत' एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी इस लिस्ट में शुमार हैं. गॉसिप्स की मानें तो दोनों का रिलेशनशिप रहा है मगर ये रिश्ता ऑफिशियल होता उससे पहले ही टूट गया था. हालांकि ईशा और हार्दिक दोनों ने ही कभी अफेयर को लेकर रिएक्ट नहीं किया.

6/8

हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत की तो खूब चर्चा सुनी होगी लेकिन एक वक्त था जब बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम हार्दिक पंड्या से भी जुड़ा था. दोनों तो जब कई बार स्पॉट किया गया तो लिंक-अप की खबरें आम हो गई थी. हालांकि दोनों ने हमेशा इस रिश्ते को दोस्ती ही कहा है.

7/8

परिणीति चोपड़ा संग जब हार्दिक पंड्या के अफेयर की उड़ी अफवाह

सितंबर 2017 में तो परिणीति चोपड़ा और हार्दिक पंड्या के बीच ऐसा कुछ हुआ कि दोनों के अफेयर की सुगबुगाहट शुरू हो गई थी. दरअसल परिणीति चोपड़ा ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की थी. जिसके कैप्शन में उन्होंने लव का हिंट दिया था. जहां पंड्या ने भी रिस्पॉन्स किया था. मगर बाद में परिणीति चोपड़ा ने साफ किया था कि दोनों की ट्विटर पर हुई बातचीत सिर्फ एक फोन के प्रमोशन की वजह से था. आज के समय में राजनेता राघव चड्ढा की वह दुल्हनिया बन चुकी हैं.

8/8

शिबानी दांडेकर

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर आज के समय में हसबैंड वाइफ हैं मगर एक वक्त था जब अफवाहें उड़ी थीं कि शिबानी और पंड्या के बीच कुछ चल रहा है लेकिन क्रिकेटर और एक्ट्रेस ने इसे रूमर्स करार दिया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link