नताशा स्टेनकोविक और जेठानी पंखुड़ी शर्मा में है बहनों सा प्यार, शादी पर साली बन चुराए थे हार्दिक पंड्या के जूते

Natasa Stankovic Sister In Law pankhuri sharma: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक और उनकी भाभी पंखुड़ी शर्मा की बॉन्डिंग बेहद खास है. दोनों बहनों की तरह रहती हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. तो चलिए जानते हैं नताशा स्टेनकोविक की जेठानी पंखुड़ी शर्मा के बारें में.

मृदुला भारद्वाज Mon, 03 Jun 2024-3:45 pm,
1/7

नताशा स्टेनकोविक की जेठानी पंखुड़ी शर्मा

नताशा स्टेनकोविक और भारतीय क्रिकेट हार्दिक पंड्या के तलाक की अफवाहें पिछले कुछ वक्त से मीडिया में छाई हुई हैं. हालांकि, नताशा और हार्दिक दोनों ने ही इस पर किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है. इस बीच आइए मिलते हैं, नताशा स्टेनकोविक की जेठानी पंखुड़ी शर्मा से, जिनके साथ उनका रिश्ता एक बहन जैसा है.

2/7

बहनों जैसा है नताशा और पंखुड़ी का प्यार

नताशा स्टेनकोविक और पंखुड़ी शर्मा अक्सर एक साथ इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों और वीडियोज में नताशा और पंखुड़ी का बहनों जैसा प्यार साफ झलकता हुआ दिखाई देता है.

3/7

नताशा की बहन बन चुराए थे शादी में जूते

पंखुड़ी शर्मा नताशा स्टेनकोविक को सिर्फ बहन मानती ही नहीं, बल्कि फर्ज भी निभाती हैं. पिछले साल हुई नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या की शादी के दौरान पंखुड़ी शर्मा ने एक्ट्रेस की बहन बन अपने ही देवर के जूते चुराए थे.

4/7

क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या की हैं पत्नी

पंखुड़ी शर्मा हार्दिक पंड्या के बड़े भाई और क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या की पत्नी हैं. पंखुड़ी शर्मा एक मॉडल हैं, लेकिन लाइम लाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं.

 

5/7

मॉडलिंग, इवेंट्स और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का एक्सपीरिएंस

पंखुड़ी शर्मा ने शादी से पहले कई मॉडलिंग असाइमेंट पर काम किया है. इसके अलावा उन्हें इवेंट्स और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का भी एक्सपीरिएंस हैं. शादी के बाद भी पंखुड़ी शर्मा मॉडलिंग के कुछ असाइनमेंट्स में काम करती रहती हैं.

6/7

पंखुड़ी शर्मा हैं बेहद खूबसूरत

खूबसूरती की बात करें तो पंखुड़ी शर्मा इस मामले में अपनी देवरानी नताशा स्टेनवकोविक से जरा कम नहीं हैं. इसका सबूत पंखुड़ी शर्मा का इंस्टाग्राम अकाउंट है, जिस पर वह खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

7/7

2016 में आईपीएल के दौरान मिस्ट्री गर्ल के रूप में हुई थीं पॉपुलर

पंखुड़ी शर्मा 2016 में आईपीएल के दौरान 'मिस्ट्री गर्ल' के रूप में पॉपुलर हुई थीं. इसके बाद दिसंबर 2017 में पंखुड़ी और क्रुणाल ने शादी कर ली थी. पंखुड़ी को अक्सर आईपीएल और भारत के मैचों में अपने पति और देवर दोनों को चियर करते हुए देखा जाता है. पंखुड़ी दो बेटों- कवीर और वायु की मां हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link