सूट पहनकर घर से निकलीं हेमा मालिनी, लुक देख फैंस बोले- `ड्रीम गर्ल`

Hema Malini Photos: बॉलीवुड की `ड्रीम गर्ल` (Hema Malini) जब भी कैमरे पर आती हैं तो सबको दीवाना बना जाती हैं. इस बार भी ऐसा ही हुआ जब एक्ट्रेस कैमरे के सामने मजंटा कलर का सूट पहनकर निकलीं. एक्ट्रेस की मुंबई एयरपोर्ट की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें उनके लुक्स और अदाओं को देखकर कोई भी ये नहीं कहेगा कि ये 75 साल की हैं. देखिए हेमा मालिनी की फोटोज जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

शिप्रा सक्सेना Tue, 19 Dec 2023-2:16 pm,
1/5

हेमा मालिनी

75 साल की हेमा मालिनी (Hema Malini) जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं तो उनके लुक को देखकर लोगों के दिल धड़क उठे. एक्ट्रेस के ड्रेसिंग सेन्स और उनकी फिटनेस को देखकर कोई भी उनकी उम्र का पता नहीं लगा सकता. ऊपर से एक्ट्रेस का चांद जैसा चेहरा लोगों को दीवाना बना गया.

 

2/5

लुक ने बनाया दीवाना

इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल कैमरे के सामने जैसे ही आईं तो उनके लुक को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करने लगा. हेमा ने मजंटा कलर का सूट पहना हुआ है जिसमें वो सिर से पैर तक बला की खूबसूरत लग रही हैं.

3/5

सूट में ढा रहीं कहर

इस सूट का कुर्ता और पायजामा एक ही प्रिंट का है और दुपट्टा पूरा मजंटा कलर है जिस पर प्रिंट हुआ है. इसके साथ ही फ्लैट शूज और हाथ में ब्राउन कलर का पर्स लेकर हेमा मालिनी चेकिंग के लिए जाती हुई नजर आईं.

 

4/5

ड्रीम गर्ल है कमाल

अपने लुक को पूरा करने के लिए हेमा  (Hema Malini) चेहरे पर सटल मेकअप और बालों को ओपन किए हुए दिखीं. ड्रीम गर्ल के इस कहर वाले लुक को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. यहां तक कि फैंस इन्हें देखकर बॉलीवुड की असली ड्रीम गर्ल कमेंट भी कर रहे हैं.

5/5

खूबसूरती में नहीं कोई टक्कर

आपको बता दें, कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस ने 75वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की तमाम हस्तियों को न्योता दिया था. जिसमें दीपिका रणवीर से लेकर बच्चन परिवार भी शामिल हुआ था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link