Namacool Series: सजधज कर नई सीरीज के प्रमोशन पर निकलीं हिना खान, अभिषेक-अनुष्का को भी लाईं संग

Hina Khan-Abhishek Bajaj New Series Namacool: हिना खान इन दिनों अपनी नई अपकमिंग सीरीज `नामाकूल` को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस सीरीज में उनके साथ अभिषेक बजाज और अनुष्का कौशिक जैसे कई टीवी स्टार्स नजर आने वाले हैं. कुछ समय पहले सीरीज का एक ट्रेलर जारी किया गया था, जिसको देखने के बाद फैंस इस सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में हिना सीरीज की प्रमोशन को लेकर बिजी चल रही हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिनमें हिना बेहद शानदार लग रही है.

वंदना सैनी Tue, 21 May 2024-7:43 pm,
1/5

वेब सीरीज नामाकूल

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज 'नामाकूल' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है, जिसके ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस सीरीज को लेकर काफी उत्साहित हैं. इसी बीच एक्ट्रेस इन दिनों अपनी सीरीज के प्रमोशन में लगी हुई हैं, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें उनके साथ अभिषेक बजाज और अनुष्का कौशिक नजर आ रहे हैं. सभी ने अपने स्टाइल से फैंस को खूब इंप्रेस किया. 

2/5

हिना खान

हाल ही में हिना खान अपनी नई अपकमिंग वेब सीरीज 'नामाकूल' के प्रमोशन के लिए मुंबई के अंधेरी में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक और अंदाज से फैंस को अपना दीवाना बना लिया. दरअसल, सीरीज के प्रमोशन में हिना लाल रंग के लॉन्ग सूट के साथ ग्रीन कलर का दुपट्टा कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और हैवी मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. उनके लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

3/5

अभिषेक बजाज

नई वेब सीरीज 'नामाकूल' के प्रमोशन में हिना खान के साथ टीवी इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स में शुमार अभिषेक बजाज भी नजर आए. इस दौरान एक्टर लाइट कलर के ग्रीन कुर्ते के साथ व्हाइट पजामा कैरी किए नजर आए. एक्टर के इस शानदार और सिंपल लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने पूरी टीम के साथ-साथ अकेले में भी वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. इस आउटफिट में एक्टर काफी हैंडसम लग रहे हैं. 

4/5

अनुष्का कौशिक

टीवी एक्ट्रेस अनुष्का कौशिक भी इस दौरान हिना खान और अभिषेक बजाज के साथ नई अपकमिंग वेब सीरीज 'नामाकूल' के प्रमोशन में साथ नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने वेस्टर्स लुक में कातिलाना अदाओं से फैंस को घायल कर दिया. इस दौरान एक्ट्रेस बेबी पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और लाइट मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

5/5

कब स्ट्रीम होगी ये सीरीज?

रितम श्रीवास्तव ने डायरेक्शन में बनी इस सीरीज 'नामाकूल' की कहानी लखनऊ में बुनी गई है. जहां दो दोस्त मयंक और पीयूष कॉलेज के सेकेंड ईयर में पहुंचते ही खूब नाम और पॉपुलैरिटी पाना चाहते हैं. वो चाहते हैं कि लखनऊ में अपने नाम का भौकाल मचा दें, लेकिन क्या वो ऐसा कर पाते हैं या नहीं ये देखने के लिए आपको ये सीरीज देखनी होगी, जो 17 मई को अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम होगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link