हिना खान को Breat Cancer, ये 5 सेलिब्रिटी भी हो चुकी हैं शिकार, आज जी रहीं हेल्दी लाइफ

Hina Khan Breast Cancer: एक्ट्रेस हिना खान को तीसरे स्टेज पर ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है. हालांकि इस स्टेज पर कैंसर बहुत ही खतरनाक रूप ले लेता है. लेकिन सही ट्रीटमेंट और पॉजिटिव माइंडसेट के साथ इससे पूरी तरह से रिकवर भी किया जा सकता है. ये 5 सेलिब्रिटी भी ब्रेस्ट कैंसर को हरा चुकी हैं.

शारदा सिंह Sun, 30 Jun 2024-4:14 pm,
1/5

ताहिरा कश्यप

'क्रैकिंग द कोड' की लेखिका और बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप भी ब्रेस्ट कैंसर का शिकार हो चुकी हैं. इलाज के बाद आज वह एक हेल्दी लाइफ जी रही हैं. 

 

2/5

बारबरा मोरी

फिल्म 'काइट्स' की एक्ट्रेस भी एक ब्रेस्ट कैंसर सर्वाइवर हैं. जिस दिन से उन्हें अपने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में पता चला, उन्होंने महिलाओं को अपनी बेहतर देखभाल करने के लिए प्रोत्साहित किया और उन्हें जागरूक किया कि कैंसर का इलाज किया जा सकता है.

 

3/5

मुमताज

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मुमताज भी ब्रेस्ट कैंसर को हरा चुकी हैं.  जिस समय उन्हें अपने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में पता चला, वह अपने पचास के दशक में थी, और यह भी कि वह अपने इलाज के वर्षों के बाद भी एक अच्छा, स्वस्थ और खुशहाल जीवन जी रही है.

4/5

हमसा नंदिनी

प्रसिद्ध तेलुगु अभिनेत्री हमसा नंदिनी भी ब्रेस्ट कैंसर की मरीज रही हैं. आज वह भी अपनी बीमारी को मात देकर एक खुशहाल जिंदगी जी रही हैं.

 

5/5

शगुफ्ता अली

एक्ट्रेस शगुफ्ता अली भी एक ब्रेस्ट कैंसर सर्वाइवर हैं. इलाज और स्वस्थ लाइफस्टाइल को अपनाकर आज वह भी एक अच्छा, स्वस्थ जीवन जी रही हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link