Hina Khan Umrah Photos: उमराह के लिए दूसरी बार मदीना पहुंचीं हिना खान, हिजाब में शेयर की ऐसी फोटोज

Hina Khan Photos: टीवी एक्ट्रेस हिना खान घूमना-फिरना बहुत पसंद करती हैं. इन दिनों हिना मक्का-मदीना में हैं, लेकिन वहां एक्ट्रेस एंजॉय नहीं, इबादत करने गई हैं. कुछ समय पहले भी एक्ट्रेस ने इबादत में डूबी हुई तस्वीरें शेयर की थीं. हाल ही में उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो साउदी अरेबिया में दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में हिना बहुत ही सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. हिना ने तस्वीरों के साथ-साथ एक उर्दू में कैप्शन भी लिखा है.

गीतू कत्याल Tue, 16 Jan 2024-3:15 pm,
1/5

हिना ने शेयर की फोटोज

हिना के पोस्ट में नजर आ रही फोटोज मदीना की हैं. उन्होंने खुद से ज्यादा मदीना की खूबसूरत फोटोज साझा की हैं. पिछले कुछ दिनों से हिना ग्लैमर की दुनिया से दूरी बनाई हुई हैं. इन फोटोज में भी वो बुर्खा हिजाब में नजर आ रही हैं. 

2/5

इबादत करती आ रही हैं नजर

सारी फोटोज में हिना खान इबादत में डूबी दिखाई दे रही हैं. वहीं, इस दौरान उनका पहनावा भी बहुत सिंपल नजर आ रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है, इससे पहले भी हिना को अक्सर उमराह करते हुए देखा जाता है.

3/5

कैप्शन है खास

कैप्शन में हिना उर्दू में लिखती हैं, "न पूछ कि क्या है हरे गुंबद के साए (छाया) में, कि जन्नत का माजरा है हरे रंग के साए में." इस्लाम के सबसे आखिरी पैगम्बर, मोहम्मद पैगम्बर ने इन लाइनों को लिखा है. 

 

4/5

एक्ट्रेस ने बताया मदिना को सुकून

हिना खान ने मदिना को पोस्ट में सुकून बताया है. इसके साथ-साथ वो स्टोरी पर भी वहां से जुड़ी जानकारी शेयर कर रही हैं. फैंस उनके इन पोस्ट को बहुत पसंद कर रहे हैं

 

5/5

हिना का सपना हुआ पूरा

हिना ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर बताया था कि शरीफ के ठीक सामने Mataf में जुम्मा नमाज करना उनका सपना था. लगभग 3 घंटे के लंबे इंतजार के बाद उन्हें यह मौका मिला था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link