शादी से पहले अपने ससुराल वाले का कैसे जीतें दिल? दुल्हन अपनाएं ये तरीके

How To Impress Your In Laws Before Marriage: हर लड़की चाहती है कि शादी के बाद जब वो ससुराल जाए तो वहां उसे पूरा सपोर्ट मिल, उसकी रिस्पेक्ट की जाए और वहां के लोगों से अच्छी बॉन्डिंग हो. अगर पति के घर में सास समेत सभी लोगों से वाइब्स मिल जाए तो मैरिड लाइफ खुशनुमा हो जाती है. अगर सगाई के बाद और शादी से पहले अपने ससुराल वालों का दिल जीतना चाहती हैं, तो कुछ खास तरीके आजमा सकती हैं.

Shariqul Hoda शारिक़ुल होदा Sat, 27 Jul 2024-6:37 pm,
1/5

सुंदर दिखना

सगाई के बाद अक्सर ससुराल के रिश्तेदार लड़की को देखने या मिलने आते हैं ऐसे में आपका सुंदर या प्रेजेंटेबल दिखना बेहद जरूरी है. लोगों पर सौंदर्य का काफी प्रभाव पड़ता है, इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए.

2/5

बिहेवियर

शादी से पहले जब भी सास, ससुर, देवर वगैरह से मुलाकात हो, तो अपना व्यवहार हमेशा शालीन रखें, ताकि आपके संस्कारों का पता चल पाए, सिर्फ सुंदर दिखना काफी नहीं है. इससे उन्हें भी लगेगा कि यू आर द राइट च्वाइस.

3/5

सास को इम्प्रेस करना

शादी के बाद आपको पति के अलावा काफी वक्त सास के साथ बिताना पड़ता है, ऐसे में आप उनके साथ दोस्ती करें, फोन पर हाल-चाल और तबीयत के बारे में पूछते रहें. अगर मुमकिन हो, तो उनके साथ मार्केट घूमने जाएं और शॉपिंग करें.

4/5

बच्चों को प्यार दें

अक्सर ससुराल में छोटे बच्चे पहले से मौजूद होते हैं, खासकर जेठ और जेठानी के बेटे-बेटियां. उनका दिल जीतना भी आपके लिए बेहद जरूरी है. आप बच्चों को गिफ्ट या खाने पीने की चीजें देकर इम्प्रेस कर सकती हैं.

5/5

कुकिंग

हमारे बुजुर्ग अक्सर कहते हैं कि दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है. शादी से पहले जब भी ससुराल वाले आपके घर आएं तो उन्हें अपने हाथों से बना लजीज खाना खिलाएं. या फिर भोजन पकाकर किसी से ससुराल भिजवा सकती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link