`इंडियन पुलिस फोर्स` के ट्रेलर लॉन्च पर टशन में पहुंची टीम, शिल्पा शेट्टी लगीं सबसे स्टाइलिश कॉप

Indian Police Force trailer launch: रोहित शेट्टी की वेब सीरीज `इंडियन पुलिस फोर्स` का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. ट्रेलर लॉन्च में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबराय और रोहित शेट्टी स्टाइल में पहुंचे. इस मौके पर शिल्पा शेट्टी ब्लैक आउटफिट पहनकर कॉप स्टाइल में ही ट्रेलर लंच पर पहुंची. इस दौरान शिल्पा शेट्टी सबसे स्टाइलिश कॉप लग रही थीं.

मृदुला भारद्वाज Fri, 05 Jan 2024-5:11 pm,
1/6

इंडियन पुलिस फोर्स ट्रेलर लॉन्च

रोहित शेट्टी के पुलिस जगत का अगला अध्याय वेब-सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में सामने आता है, जिसका ट्रेलर शुक्रवार, 5 जनवरी दोपहर को रिलीज हुआ. ट्रेलर के लॉन्च के मौके पर डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ तीनों कॉप सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबराय और शिल्पा शेट्टी भी स्टाइल में पहुंचे.

2/6

शिल्पा शेट्टी लगीं स्टाइलिश कॉप

सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा रोहित, विवेक और शिल्पा तीनों ब्लैक आउटफिट में नजर आए. सिद्धार्थ मल्होत्रा ब्राउन आउटफिट में दिखे. शिल्पा शेट्टी कॉप के लुक में ही लॉन्च पर पहुंची और सबसे स्टाइलिश कॉप भी लगी.

3/6

ब्लैक आउटफिट में लगीं बला की खूबसूरत

शिल्पा शेट्टी ने 'इंडियन पुलिस फोर्स' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर ब्लैक कलर की स्किन टाइट पैंट और स्टाइलिश टॉप पहना हुआ था. शिल्पा ने इसके साथ बूट पहने हुए थे और बालों की चोटी बनाई हुई थी. सटल मेकअप में शिल्पा शेट्टी काफी खूबसूरत लगा रही थीं और इवेंट में ग्लैमर का तड़का भी लगा रही थीं.

4/6

लॉन्च पर स्टाइल में पहुंचे सितारे

रोहित शेट्टी के साथ तीनों कॉप सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबराय और शिल्पा शेट्टी ने पैपराजी को जमकर पोज दिए और खूब मस्ती भी की. रोहित शेट्टी के साथ-साथ तीनों एक्टर्स भी इस सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी तीनों का यह ओटीटी वेब सीरीज डेब्यू भी है.

5/6

19 जनवरी को होगा प्रीमियर

'इंडियन पुलिस फोर्स' वेब सीरीज में श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं होंगी. सीरीज का प्रीमियर 19 जनवरी को होने वाला है.

6/6

ट्रेलर की हो रही जमकर तारीफ

ट्रेलर की शुरुआत में देखते हैं कि दिल्ली पर हमला हो रहा है और भारतीय पुलिस बल के सदस्य सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय बमबारी के पीछे वाले व्यक्ति को पकड़ने के लिए सब कुछ करेंगे. ये तीनों एक ठोस टीम बनाते हैं. आंतरिक झगड़ों को एक तरफ रखकर तीनों एकजुट होकर शिकार शुरू करते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link