Ira Nupur Reception: गले में हार, माथे पर मांग टिका, ऊपर से पिंक बनारसी साड़ी और हुस्न बेमिसाल; मिनटों में दीवाना बना गईं रेखा

Ira Nupur Reception: आयरा खान और नूपुर शिखरे के ग्रैंड रेसिप्शेन में आज सारे सितारे एक साथ नजर आ रहे हैं, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी बीच इंडस्ट्री की सदाबहार एक्ट्रेसेस भी इस रिसेप्शन में अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. अपने किलर लुक से रेखा ने पार्टी में अलग ही समा बांध दिया है.

वंदना सैनी Sat, 13 Jan 2024-11:38 pm,
1/5

रेखा का जबरदस्त लुक 

हाल ही में आयरा-नुपुर की रिसेप्शन पार्टी से बॉलीवुड की सदाबहार और खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा की काफी सारी फोटोज वायरल हो रही है, जिनको देखने के बाद पैपराजी की निगाहें उन्हीं पर अटकी रह गईं. उनके लुक ने सभी का दिल जीत लिया. इस दौरान ऐक्ट्रेस बेहद सुंदर लग रही हैं. 

2/5

बनारसी साड़ी में रेखा का अंदाज 

इस दौरान रेखा गुलाबी रंग की बनारसी साड़ी में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने गले में भारी हार और सिर में मांग टीका लगा रखा है और कानों में बड़े-बड़े झुमके. हाथों में खूब सारी चूड़ियां और हैवी मेकअप उनके लुक को और जबरदस्त बना रहा है. उनके इस लुक पर किसी का भी दिल आ जाए. 

3/5

रेखा के साथ नजर आईं हेमा

इसके अलावा रेखा के साथ इंडस्ट्री की दूसरी सदाबहार एक्ट्रेस और 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी भी नजर आ रही हैं, जिन्होंने इस दौरान लाइट पर्पल कलर की सिल्क की साड़ी कैरी की हुई है. जहां रेखा हमेशा की तरह अपने बालों टाई किए नजर आ रही हैं. वहीं, हेमा ने अपने बालों को खुला छोड़ा है. 

4/5

रेखा हेमा संग सायरा बानो ने भी लूट ली महफिल 

रेखा और हेमा मालिनी के अलावा उनके साथ वायरल तस्वीरों में सायरा बानो भी नजर आ रही हैं, जिन्होंने नीले रंग का सूट पहना हुआ है और अपने बालों को बांधे नजर आ रही हैं. तीनों अभिनेत्रियों ने अपने लुक से पार्टी में चार-चांद लगा दिए हैं. तीनों साथ में वाकई बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

5/5

अपने दौरा की टॉप एक्ट्रेसेस 

तीनों ही अदाकाराएं अपने दौर की टॉप अभिनेत्रियां रही हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री को दर्जनों में हिट फिल्में दी हैं. ऐसे बेहद ही कम मौके होते हैं, जब इन एक्ट्रेसेस को एक साथ एक ही रंग में रंगा देखने का मौका मिले. तीनों एक्ट्रेसेस की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link