ईशा मालवीय पहुंचीं सिद्धिविनायक, बप्पा का लिया आशीर्वाद, बांटा प्रसाद

Isha Malviya at Siddhivinayak Temple: `बिग बॉस` सीजन 17 फेम ईशा मालवीय मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं. इस दौरान ईशा मालवीय नीले रंग का सूट पहने हुए नजर आईं. उन्होंने पैप्स को पोज दिए और नन्हें फैन्स के साथ खूब फोटो भी क्लिक करवाए.

मृदुला भारद्वाज Wed, 01 May 2024-5:25 pm,
1/6

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं ईशा मालवीय

'बिग बॉस' सीजन 17 फेम ईशा मालवीय हाल ही में मुंबई के मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं. टेलीविजन एक्ट्रेस नंगे पैर मंदिर गईं और वहां जाकर बप्पा का आशीर्वाद लिया. इस दौरान ईशा ने अपने दिल छू लेने वाले जेस्चर से सबका दिल जीत लिया. 

2/6

सलवार कमीज पहने आईं नजर

ईशा मालवीय डार्क ब्लू कलर का सलवार कमीज पहनकर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थीं. इस सूट के साथ ईशा मालवीय ने गुलाबी रंग का दुपट्टा पहना हुआ था. ईशा ने अपने हाथों में पूजा की थाली भी ली हुई थी. 

3/6

नन्हें फैन्स के साथ खूब खिंचवाई तस्वीरें

ईशा मालवीय ने मंदिर के परिसर में अपने नन्हें फैन्स के साथ खूब तस्वीरें भी खिंचवाई. ईशा ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था. ईशा ने कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने हुए थे. लाइट मेकअप में ईशा मालवीय बला की खूबसूरत लग रही थीं.

4/6

पैप्स को दिए खूब पोज

ईशा मालवीय ने पैपराजी को कड़ी धूप होने के बावजूद भी खूब पोज दिए और फैन्स के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई. ईशा मालवीय ने मंदिर से बाहर आकर पैप्स को प्रसाद भी दिया. ईशा का यह खूबसूरत जेस्चर फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और वह एक्ट्रेस की तारीफ भी कर रहे हैं.

5/6

पार्थ सामथां के साथ म्यूजिक वीडियो

बता दें कि ईशा मालवीय ने हाल ही में 'जिया लागे ना पर' काम करने का अपना अनुभव भी शेयर किया. इस म्यूजिक वीडियो को रोचक कोहली ने कंपोज किया है. इस गाने को मोहित चौहान और शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी है. इस गाने में ईशा के साथ पार्थ सामथां भी नजर आ रहे हैं.

6/6

बिग बॉस में बटोरीं खूब सुर्खियां

बता दें कि ईशा मालवीय टेलीविजन सीरियल 'उड़ारियां' में जैस्मिन संधू का किरदार निभा कर पॉपुलर हुई थीं. इसके अलावा उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो भी किए है. 'बिग बॉस' सीजन 17 में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ईशा मालवीय ने खूब सुर्खियां बटोरीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link